vindhyacoronabulletin/Vaishy .jpg

REWA : वैश्य महासम्मेलन का सराहनीय कदम, कलेक्टर को सौंपी 5 आक्सीजन मशीनें

RewaRiyasat.Com
Saroj Kumar Tiwari
25 Apr 2021

रीवा (Rewa News)। कोरोना पीड़ितों की मदद के लिये सामाजिक संगठनों ने कदम बढ़ाना शुरू कर दिया है। इसी परिप्रेक्ष्य में रीवा के वैश्य महासम्मेलन द्वारा पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल की उपस्थिति में कलेक्टर को 5 आक्सीजन मशीनें सौंपी है। वैश्य महासम्मेलन ने  पूरे देश और रीवा में फैल रही महमारी प्रति चिंता जाहिर करते हुए कहा है कि कोरोना महामारी से लड़ने के लिए वह हर संभव मदद के लिए तैयार हैं। फिलहाल 5 आक्सीजन मशीन मरीजों की जान बचाने के लिए कलेक्टर को सौंपी गई है।

इस मौके पर वैश्य महासम्मेलन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष गुप्ता, कमलेश अग्रवाल, राजेंद्र कुमार गुप्ता, शशि गुप्ता, जिलाध्यक्ष केके गुप्ता, नगर अध्यक्ष सुनील अग्रवाल, सुमित गुप्ता, वंशीलाल साहू, मोहित गुप्ता सहित अन्य मौजूद रहे। माना जा रहा है कि यदि जिले के सामाजिक संगठनों के साथ ही व्यापारियों एवं समाजसेवियों ने मदद का हाथ बढ़ाया तो कोरोना से लड़ने में काफी मददगार साबित होगा। सबके साथ आने से आत्मविश्वास बढ़ेगा जो अपने आप में कोरोना को हराने में सामर्थवान हो जाएगा।

पुलिसकर्मियों के लिये प्रदान किये 51 हजार

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिये जनप्रतिनिधि, प्रशासनिक अधिकारी, स्‍वास्‍थ्‍य विभाग, स्‍वंयसेवी संस्‍थायें तथा आमजन लगातार प्रयास कर रहे हैं। पुलिसकर्मी भी संक्रमण को रोकने के लिये पूरी शिद्दत से लगे हुये हैं। कोरोना महामारी के दौरान समाज सेवा में लगे पुलिसकर्मियों की सहायता के लिये गोड़हर निवासी नागेन्‍द्र पाण्‍डेय ने पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह को 51 हजार रूपये नगद और 5 क्विंटल सब्‍जी प्रदान की है।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER