Rewa_Riyasat/rewariyasat-news1.jpg

REWA: डॉक्टर कालोनी पहुचे कलेक्टर, घरों में मरीज देखते पकड़े गये डॉक्टर, मचा हड़कम्प

RewaRiyasat.Com
Viresh Singh Baghel
07 Apr 2021

रीवा(REWA NEWS): संजय गांधी अस्पताल के डॉक्टर के द्वारा घरों में निजी प्रैक्टिस किये जाने की मिल रही शिकायतों के चलते कलेक्टर डॉक्टर इलैया राजा टी बुधवार को डॉक्टर कालोनी पहुच गये। इस दौरान वे कई सरकारी आवासों मे पहुचे जंहा डॉक्टर घर में ही मरीज देख रहे थे।

भड़के कलेक्टर

अस्पताल के समय में सरकारी आवास पर मरीज देख रहे डॉ हरिओम गुप्ता, डॉ मंजर उस्मानी, डॉ केडी सिंह सहित कई अन्य डॉक्टरों पर कलेक्टर जम कर भड़के।

कलेक्टर के इस एक्शन के बाद सरकारी डॉक्टरों में आवास प्रैक्टिस को लेकर हड़कम्प मच गया है। संजय गांधी, गांधी मेमोरियल एंव सुपर स्पेशिलिटी के डॉक्टर कलेक्टर के एक्शन को लेकर अब एक दूसरे से जानकारी शेयर कर रहे है।

कमिश्नर का भी प्रभार

ज्ञात हो कि संभागीय कमिश्नर राजेश कुमार जैन के सेवानिवृत्त होने के बाद डॉक्टर इलैया राजा टी प्रभारी रीवा कमिश्नर के रूप मे भी काम कर रहे है। यही वजह है कि वे जंहा स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को लेकर काफी संजीदा है। वही मेडिकल कॉलेज की कॉलोनी में पहुंच कर डॉक्टरों के निजी प्रैक्टिस को लेकर भी जानकारी ली है।

कलेक्टर इलैया राजा टी ने मीडिया को बताया कि मरीजों की देखभाल को लेकर एक बैठक उन्होने ली है और डीन मेडिकल कालेज को निर्देश दिया गया है कि जो भी डॉक्टर ओपीडी में समय पर उपस्थित नही होते है, उन्हे अनुपस्थित करके नियम के तहत कार्रवाई करे।
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER