रीवा

रीवा कलेक्टर प्रतिभा पाल का किसानो के लिए Big Update

रीवा कलेक्टर प्रतिभा पाल का किसानो के लिए Big Update
x

जिले के सभी खरीदी केन्द्रों के लिए प्रभारी अधिकारी (नोडल) नियुक्त किये गये हैं। कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल ने किसानों की सुविधा एवं उपार्जन केन्द्रों की सतत मानीटरिंग के लिए प्रभारी अधिकारी नियुक्त किये हैं। प्रभारी अधिकारी उपार्जित गेंहू के रखरखाव व उसके व्यवस्थित भण्डारण की भी मानीटरिंग भी करेंगे। सभी प्रभारी अधिकारी अपनी रिपोर्ट अपर कलेक्टर के माध्यम से प्रेषित करेंगे। खरीदी केन्द्रों में होने वाली अनियमितताओं के लिए केन्द्र प्रभारी/समिति प्रबंधक के साथ-साथ प्रभारी अधिकारी भी व्यक्तिगत तौर पर जिम्मेदार होंगे।

खरीदी केन्द्र गुढ़ एवं भैरवबाबा वेयरहाउस बोर्ड गुढ़ के लिए एसडीएम अनुराग तिवारी, पांती, गुढ के लिए तहसीलदार विनय मूर्ति शर्मा, रविशंकर चौरसिया वेयरहाउस के लिए नायब तहसीलदार तेजपती सिंह, कोनी, अतरैला, दोंदर, चौखण्डी एवं बरहुला के लिए नायब तहसीलदार राजेश कुमार शुक्ला, डभौरा वेयरहाउस क्रमांक एक व रिमारी के लिए तहसीलदार राजेन्द्र शुक्ला, जवा एवं भुनगांव के लिए एसडीएम पीयूष भट्ट, नौवस्ता, चन्द्रपुर एवं त्योंथर के लिए एसडीएम संजय कुमार जैन, त्रिवेदी वेयरहाउस लाद, किसान वेयरहाउस व परसिया एवं कुठिला के लिए तहसीलदार राजेश तिवारी, सोहागी, सोहरबा एवं बरहा के लिए नायब तहसीलदार द्वारिका प्रसाद दहायत, अमिलिकी, अतरैला चाक, सोनौरी व ढ़खरा के लिए नायब तहसीलदार भगवानदास रैदास तथा मांगी, रायपुर चाक, पड़री व अमाव के लिए नायब तहसीलदार वीरेन्द्र द्विवेदी को प्रभारी अधिकारी नियुक्त किया गया है।

इसी प्रकार कैप्टन वेयरहाउस मनगवां व विपांछी वेयरहाउस मनगवां के लिए एसडीएम प्रभाशंकर त्रिपाठी, गंगेव, गढ़ के लिए नायब तहसीलदार श्रीमती साधना सिंह, नवागांव, सूर्यकांत वेयरहाउस व दुअरा के लिए तहसीलदार नीलेश कुमार सिंह, कंदौला व कामता वेयरहाउस सिसवा के लिए नायब तहसीलदार राजीव कुमार शुक्ला, डेल्ही व दिव्यांश वेयरहाउस के लिए नायब तहसीलदार मनोज सिंह, विन्ध्या एग्रो जोगिनहाई व चन्द्रप्रभा वेयरहाउस के लिए तहसीलदार सुमित कुमार गुप्ता, व्यौहरा व मनिकवार के लिए नायब तहसीलदार शारदा प्रसाद प्रजापति, पड़रिया के लिए नायब तहसीलदार दीलिप कुमार श्रीवास्तव, सीपी वेयरहाउस कांकर, मालती वेयरहाउस भठवा व खैरहन के लिए तहसीलदार सोनाली देव, बालकृष्ण वेयरहाउस क्योटि के लिए नायब तहसीलदार रमाकांत तिवारी, बैकुण्ठपुर व तिलखन के लिए नायब तहसीलदार मनोज शुक्ला को प्रभारी अधिकारी बनाया गया।

जबकि सतगुरू वेयरहाउस, बसामन मामा वेयरहाउस व हरदुआ के लिए एसडीएम आरके सिन्हा, विश्वकर्मा वेयरहाउस, तिघरा, साधना वेयरहाउस व कल्पना वेयरहाउस के लिए तहसीलदार आंचल अग्रहरी, कांजी व बीड़ा, ओमकामता वेयरहाउस, बड़ागांव व रेवांचल वेयरहाउस के लिए नायब तहसीलदार अर्जुन कुमार बेलवंशी, खैरा, करहिया मंडी, चोरहटा एवं बहुरीबांध के लिए एसडीएम वैशाली जैन, कनौजा व खौर के लिए तहसीलदार शिवशंकर शुक्ला, टीकर व सिलपरा के लिए नायब तहसीलदार यतीश शुक्ला, भटलो, मड़वा व गोविंदगढ़ के नायब तहसीलदार अरूण यादव, बिहरा व बम्हौरी के लिए नायब तहसीलदार विन्ध्या मिश्रा तथा सगरा, नवागांव व लक्ष्मणपुर खरीदी केन्द्रों के लिए नायब तहसीलदार बिन्दु तिवारी को प्रभारी अधिकारी बनाया गया है।

Next Story