रीवा

रीवा कलेक्टर प्रतिभा पाल आई एक्शन में, दिए जरूरी निर्देश

रीवा कलेक्टर प्रतिभा पाल आई एक्शन में, दिए जरूरी निर्देश
x

रीवा: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 29 फरवरी को वर्चुअल माध्यम से प्रदेश भर में विकास कार्यों का लोकार्पण तथा भूमिपूजन करेंगे। इस कार्यक्रम का रीवा जिले में 6 नगरीय निकायों में सजीव प्रसारण दिखाया जाएगा। कार्यक्रम का सजीव प्रसारण शाम 4.30 बजे से 5.30 बजे तक दिखाया जाएगा। इसके लिए कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल ने अधिकारी तैनात किए हैं।

विधानसभा क्षेत्र रीवा में जिला स्तरीय कार्यक्रम नगर निगम के टाउनहाल में आयोजित किया जाएगा। इसके लिए आयुक्त नगर निगम श्रीमती संस्कृति जैन को नोडल अधिकारी बनाया गया है। विधानसभा क्षेत्र गुढ़ में नगर परिषद गुढ़ में, विधानसभा क्षेत्र सिरमौर में नगर परिषद सिरमौर में तथा विधानसभा क्षेत्र त्योंथर में नगर परिषद त्योंथर में कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इसी तरह विधानसभा क्षेत्र मनगवां में नगर परिषद मनगवां तथा विधानसभा क्षेत्र सेमरिया में नगर परिषद सेमरिया में कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

इसके लिए संबंधित नगर परिषद के मुख्य नगर पालिका अधिकारी को नोडल अधिकारी बनाया गया है। कलेक्टर ने नोडल अधिकारियों को 29 फरवरी के कार्यक्रम के सजीव प्रसारण के लिए आवश्यक प्रबंध करने तथा अधिक से अधिक व्यक्तियों की इसमें भागीदारी सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। जिन स्थानों में निर्माण कार्यों का भूमिपूजन तथा लोकार्पण किया जाना है उनमें इसके लिए आवश्यक व्यवस्था करें। कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल आज 28 फरवरी को प्रात: 11.30 बजे से भूमिपूजन एवं लोकार्पण कार्यक्रमों की तैयारी के संबंध में समीक्षा करेंगी। बैठक में सभी जनपद पंचायत के सीईओ को उपस्थिति के निर्देश दिए गए हैं।

Next Story