रीवा

REWA COLLECTOR ILAYARAJA T ने Rewa की जनता से कहा- आजादी को जिम्मेदारी मानें

REWA COLLECTOR ILAYARAJA T ने Rewa की जनता से कहा- आजादी को जिम्मेदारी मानें
x
REWA COLLECTOR ILAYARAJA T ने Rewa की जनता से कहा- आजादी को जिम्मेदारी मानें...रीवा (Rewa News) : रीवा कलेक्टर इलैया राजा टी (REWA COLLECTOR ILAYARAJA T ) ने जिले वासियों से कोरोना कफ्र्यू के बाद दी जा रही छूट के संबंध में अपील करते हुए कहा है कि आजादी को जिम्मेदारी मानें तथा किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतें। 

रीवा (Rewa News) : रीवा कलेक्टर इलैया राजा टी (REWA COLLECTOR ILAYARAJA T ) ने जिले वासियों से कोरोना कफ्र्यू के बाद दी जा रही छूट के संबंध में अपील करते हुए कहा है कि आजादी को जिम्मेदारी मानें तथा किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतें।

उन्होंने जिले के लोगों को धन्यवाद देते हुए कहा कि सभी के सहयोग व जनप्रतिनिधियों के समन्वय से हम कोरोना संक्रमण की दर जिले में कम कर पाने में सफल हुए हैं तथापि अभी भी कोरोना गया नहीं है। हमारी थोड़ी सी असावधानी फिर से हमें संकट में डाल सकती है और संक्रमण दर बढ़ सकती है अत: कोरोना कफ्र्यू के छूट के दौरान पूरी सतर्कता व सावधानी बरतें।

मास्क लगायें, मास्क न लगाने वालों को टोंके तथा सेनेटाइजर से हाँथ धोयें एवं अनावश्यक घरों से बाहर न निकलें। घर में भी अधिक लोगों के एक साथ रहने पर मास्क लगाकर रखें। उन्होंने व्यापारी बंधुओं से भी अपील की है कि जिम्मेदारी के साथ छूट (अनलॉक) का उपयोग करें।

कलेक्टर ने आगाह किया कि किसी भी प्रकार की लापरवाही से पुन: जिला अनलॉक हो सकता है अत: आजादी को जिम्मेदारी मानकर कोविड व्यवहार का पालन करते हुए अपनी सहभागिता निभायें।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story