रीवा

REWA COLLECTOR ILAYARAJA T ने कर दिया बड़ा ऐलान, कहा- 1 JUNE से जो भी मास्क नहीं लगाएगा उसके साथ होगा ये..

REWA COLLECTOR ILAYARAJA T ने कर दिया बड़ा ऐलान, कहा- 1 JUNE से जो भी मास्क नहीं लगाएगा उसके साथ होगा ये..
x
REWA COLLECTOR ILAYARAJA T ने कर दिया बड़ा ऐलान, कहा- 1 JUNE से जो भी मास्क नहीं लगाएगा उसके साथ होगा ये..रीवा : रीवा कलेक्टर इलैया राजा टी (REWA COLLECTOR ILAYARAJA T) ने 18 से 44 आयु वर्ग तथा 45 से 60 आयु वर्ग के सभी व्यक्तियों से कोरोना टीकाकरण (Corona vaccination) कराने की अपील की है। कलेक्टर ने कहा है कि जिले में 1 JUNE से कोरोना संक्रमण को रोकने के उपायों के साथ अनलॉक की प्रक्रिया शुरू की जा रही है।

रीवा : रीवा कलेक्टर इलैया राजा टी (REWA COLLECTOR ILAYARAJA T) ने 18 से 44 आयु वर्ग तथा 45 से 60 आयु वर्ग के सभी व्यक्तियों से कोरोना टीकाकरण (Corona vaccination) कराने की अपील की है। कलेक्टर ने कहा है कि जिले में 1 JUNE से कोरोना संक्रमण को रोकने के उपायों के साथ अनलॉक की प्रक्रिया शुरू की जा रही है।

व्यावसायिक संस्थानों तथा दुकानों के संचालन के संबंध में निर्देश जारी किये जा चुके हैं। केवल निर्धारित समय प्रात: 8 बजे से शाम 6 बजे तक ही अनुमति प्राप्त दुकानें खुलेंगी। सभी दुकान संचालक अपनी दुकान संचालित करने से पहले कोरोना वैक्सीन के टीके अवश्य लगवा लें। दुकान में कार्य करने वाले सभी व्यक्तियों को मास्क पहनना अनिवार्य होगा। यदि कोई व्यक्ति बिना मास्क लगाये सामग्री खरीदने आता है तो उसे बिक्री नहीं की जायेगी।

कलेक्टर ने कहा है कि शासन द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार अनलॉक की प्रकिया शुरू की गई है। सभी व्यवसायी कोरोना संक्रमण को रोकने के संबंध में जारी निर्देशों का कठोरता से पालन करते हुए दुकान संचालित करें। कोई भी व्यक्ति घर से बाहर निकलने से पहले अच्छे किस्म का मास्क अवश्य लगाये।

सार्वजनिक स्थल पर बिना मास्क पाये जाने पर कठोर कार्यवाही की जायेगी। कलेक्टर ने सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को भी कार्यालय में मास्क के अनिवार्य रूप से उपयोग के निर्देश दिये हैं। उन्होंने कहा है कि यदि कोई अधिकारी अथवा कर्मचारी किसी भी कार्यालय अथवा सार्वजनिक स्थल में पाया जायेगा तो दण्डात्मक कार्यवाही की जायेगी।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story