रीवा

बेईमानो को नहीं बख्शेंगे रीवा कलेक्टर इलैया राजा टी, तीन दरोगा के वेतन कटौती के निर्देश : REWA NEWS

रीवा (REWA NEWS) : जब से कलेक्टर इलैया राजा टी की पदस्थापना रीवा में हुई है तब से बेईमानो, बदमाशों, घूसखोरो, अपराधियों की नींद उड़ गई है. वही रीवा की जनता कलेक्टर के कामकाज से खासे खुश है. जानकारी के मुताबिक कलेक्टर एवं प्रशासक नगर पालिक निगम रीवा डॉ इलैया राजा टी एवं निगम आयुक्त मृणाल मीना मंगलवार को शहर भ्रमण पर निकले।

रीवा (REWA NEWS) : जब से कलेक्टर इलैया राजा टी की पदस्थापना रीवा में हुई है तब से बेईमानो, बदमाशों, घूसखोरो, अपराधियों की नींद उड़ गई है. वही रीवा की जनता कलेक्टर के कामकाज से खासे खुश है. जानकारी के मुताबिक कलेक्टर एवं प्रशासक नगर पालिक निगम रीवा डॉ इलैया राजा टी एवं निगम आयुक्त मृणाल मीना मंगलवार को शहर भ्रमण पर निकले।

निरीक्षण के दौरान वार्ड में कई तरह की कमियां देखने को मिली। जिम्मेदारों को जमकर फटकार लगाई तथा वार्ड के तीन दरोगाओं के वेतन कटौती करने के निर्देश दिये। उल्लेखनीय है कि कलेक्टर एंव निगमायुक्त मंगलवार को शहर के कुशाभाउ ठाकरे जिला अस्पताल का सर्वप्रथम निरीक्षण करने पहुचे जहां पीपल के पेंड के नीचे हिस्से को हटाने के लिए कार्यपालन यंत्री एपी शुला को निर्देशित किया तथा बगल के एसएएफ के खाली मैदान में पानी भरा पाया गया जिसकी निकासी हेतुं जिला अस्पताल की बाउड्री बॉल के बगल से नाली निर्माण करते हुए मिलान करने को निर्देशित किया। वहीं निरीक्षण के दौरान रोड के किनारे कुछ लोगों द्वारा अवैध अतिक्रमण कर दुकान निर्मित कर शेड बना लिया गया था जिसे तत्काल हटाने की कार्रवाई की गई।

इस बात से नाराज कलेक्टर ने वार्ड दरोगा 7 एवं 8 सुनील चुटेले, वार्ड 27 के वार्ड दरोगा इतवारी तथा वार्ड 17 के वार्ड दरोगा मुन्ना डागौर के तीन दिवस के वेतन काटे जाने के निर्देश दिये। मंगलवार को वार्ड इस्पेटर महेन्द्र सिंह द्वारा 12 दुकानदारों की सामग्री दुकान के बाहर पाये जाने पर चलानी कार्यवाही की गई एवं समझाइस दी गई कि दुबारा पाये जाने पर चालानी कार्यवाही के साथ जप्ती की कार्यवाही की जावेगी।

भ्रमण के दौरान प्रशासक एवं निगमायुक्त के साथ निगम अधीक्षण यंत्री शैलेन्द्र शुल, कार्यपालन यंत्री एपी शुला, सहायक यंत्री पीएन शुला मौजूद रहे।

Next Story