रीवा

Rewa : कलेक्टर ने की Corona Vaccine का टीका लगवाने की अपील

Rewa : कलेक्टर ने की Corona Vaccine का टीका लगवाने की अपील
x
Rewa : कलेक्टर ने की Corona Vaccine का टीका लगवाने की अपील रीवा (REWA NEWS)  : शासन के निर्देशों के अनुसार एक अप्रैल से 45 साल से अधिक आयु के तथा 6 मई से 18 साल से अधिक आयु के सभी व्यक्तियों को कोरोना के टीके (Corona Vaccines) लगाये जा रहे हैं। जिले भर में विभिन्न स्थानों पर टीके लगाने की व्यवस्था की गई है। कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी (REWA Collector Dr. Ilaiyaraaja T) ने 18 साल से अधिक आयु के सभी व्यक्तियों से टीकाकरण केन्द्र पंहुचकर कोरोना से बचाव के टीके लगवाने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि सभी शासकीय टीकाकरण केन्द्रों में कोरोना के टीके नि:शुल्क लगाये जा रहे हैं।

रीवा (REWA NEWS) : शासन के निर्देशों के अनुसार एक अप्रैल से 45 साल से अधिक आयु के तथा 6 मई से 18 साल से अधिक आयु के सभी व्यक्तियों को कोरोना के टीके (Corona Vaccines) लगाये जा रहे हैं। जिले भर में विभिन्न स्थानों पर टीके लगाने की व्यवस्था की गई है। कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी (REWA Collector Dr. Ilaiyaraaja T) ने 18 साल से अधिक आयु के सभी व्यक्तियों से टीकाकरण केन्द्र पंहुचकर कोरोना से बचाव के टीके लगवाने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि सभी शासकीय टीकाकरण केन्द्रों में कोरोना के टीके नि:शुल्क लगाये जा रहे हैं।

कलेक्टर ने कहा है कि 18 साल से अधिक आयु के सभी व्यक्ति ऑनलाइन पंजीयन कराकर टीके लगवा सकते हैं। टीकाकरण केन्द्रों में अपने आधार कार्ड अथवा अन्य किसी फोटोयुक्त पहचान पत्र के साथ टीकाकरण केन्द्र पंहुचकर कोरोना के टीके लगवा सकते हैं।

कोरोना का टीका पूरी तरह से सुरक्षित और कारगर है। जिले में अब तक 4 लाख से अधिक व्यक्तियों को टीके लगाये जा चुके हैं। कोरोना से बचाव के लिये टीकाकरण आवश्यक है।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story