रीवा

रीवा: स्कूल परिसर में साथियों ने 9वीं के छात्र को मारा चाकू, स्टेटस लगाने को लेकर हुआ था विवाद, हुई मौत

Rewa Riyasat News
x

Rewa Riyasat News

रीवा जिले के बैकुंठपुर की सरकारी स्कूल परिसर में 9वी के छात्र की चाकू मार कर हत्या।

रीवा (Rewa News Today): जिले के बैकुंठपुर की सरकारी स्कूल परिसर में 9वी के छात्र गोविंद विश्वकर्मा निवासी नेबूआ की चाकू मार कर हत्या किए जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। हत्या की जानकारी लगते ही बैकुंठपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुच कर छात्र की हत्या के आरोपी साथियों की तलाश कर रही है।

मारपीट करके घोंप दिया चाकू

बताया जा रहा है कि बैंकुठपुर में संचालित शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल परिसर में 9वी कक्षा की पढ़ाई करने वाला गोविंद विश्वकर्मा के साथ उसी के क्लास में पढ़ने वाले कुछ छात्रों ने पहले लात-घूसों से मारपीट किए और फिर चाकू मार दिये। स्कूल परिसर में लहुलूहान हालत में पड़े छात्र को पहले नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, हालत गंभीर होने के कारण उसे रीवा अस्पताल परिजन लेकर पहुचें, जंहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिए।

स्टेटस लगाने का विवाद

मारपीट एवं हत्या किए जाने के पीछे अभी तक जो विवाद सामने आ रहा है उसके तहत बताया जा रहा है कि मृतक और उसके साथियों का स्टेटस लगाने को लेकर विवाद हो गया था। जिससे आरोपी छात्र उसे स्कूल परिसर में मारपीट करते हुए चाकू मार दिये। बहरहाल पुलिस हत्या मामले की जांच कर रही है और जांच के बाद ही विवाद और घटना की असली वजह सामने आ पाएगी।

Next Story