रीवा

रीवा: बाइक की ठोकर से घायल बालक की मौत, ग्रामीणों ने लगाया चक्काजाम

Satna Madhya Pradesh
x
रीवा: जवा थाना के चांदी गांव में बाइक की ठोकर से घायल बालक की मौत के बाद ग्रामीणों ने मौके पर चक्काजाम लगा दिया।

रीवा: जवा थाना के चांदी गांव में बाइक की ठोकर से घायल बालक की मौत के बाद ग्रामीणों ने मौके पर चक्काजाम लगा दिया। तकरीबन चार घंटे तक जाम लगा होने के कारण यहां आवागमन पूरी तरह से ठप्प रहा। मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियां की समझाइस के बाद किसी तरह से मामला शांत हुआ। पुलिस ने बाइक सवार को पकड़ लिया है। आरोपी के खिलाफ पुलिस द्वारा नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है।

क्या है मामला

बताया गया है कि बीते दिवस चांदी गांव का निवासी राजवीर सोनकर 7 वर्ष गांव के हनुमान मंदिर के समीप खेल रहा था। इसी दरमियान उधर से तेज गति में निकल रहे बाइक सवार ने बालक को ठोकर मार दी। बताया गया है कि दुर्घटना के कारण बाइक सवार बालक की मौके पर ही मौत हो गई। बालक की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणां ने चक्काजाम लगा दिया। ग्रामीण कलेक्टर से मिलने की बात पर अड़े रहे। रात करीब 9 बजे किसी अधिकारियों की समझाइस के बाद ग्रामीण मान गए। मंगलवार को शव को पीएम के लिए त्योंथर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां से मृतक के शव का पीएम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

मौके पर ये रहे उपस्थित

बताया गया है कि दुर्घटना के बाद मौके पर एसडीओपी समरजीत सिंह, एसडीएम पीके पाण्डेय, तहसीलदार सीएम सोनी, जवा थाना प्रभारी तेजभान सिंह, चाकघाट थाना प्रभारी अरविंद सिंह राठौर सहित अन्य थानां के थाना प्रभारी और पुलिस बल मौजूद रहा।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी

जवा थाना प्रभारी तेजभान सिंह ने बताया कि बालक की मौत के बाद ग्रामीणों ने चक्काजाम लगा दिया था। समझाइस के बाद अंततः ग्रामीण मान गए। पुलिस ने आरोपी बाइक सवार को पकड़ लिया है।

Next Story