रीवा

रीवा: किशोरी का अपहरण और सामूहिक दुष्कृत्य करने में शामिल तीन आरोप पकड़ाए, आरोपियों में दो नाबालिग

Satna Madhya Pradesh
x
रीवा: हनुमना पुलिस ने किशोरी का अपहरण और सामूहिक दुष्कृत्य करने में शामिल तीन आरोपियों को पकड़ लिया है।

आरोपियों में एक युवक सहित दो नाबालिग शामिल है। आरोपियां के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 324, 363, 366, 376 डी, 506 और पाक्सो एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध है। आरोपियों में शिवकरण उर्फ उदय पुत्र ददई 22 वर्ष निवासी अमहटा थान हनुमना सहित दो नाबालिग शामिल हैं। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। जहां से आरोपियां को न्यायालय के आदेश के बाद जेल भेज दिया गया है।

क्या है मामला

पुलिस ने बताया कि गत दिवस किशोरी ने अपने साथ घटित अपहरण और दुष्कृत्य की शिकायत थाने में की थी। किशोरी ने अपने बयान में बताया था कि आरोपियों ने उसका अपहरण कर उसे जंगल ले गए। जहां आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कृत्य किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। घर पहुंचने पर किशोरी ने घटना के संबंध में परिजनों को बताया। परिजनों के साथ थाने आई किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर उनकी तलाश शुरू की। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने पर आरोपियों को धर दबोचा।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी

हनुमना थाना प्रभारी शैल यादव ने बताया कि किशोरी के अपहरण और सामूहिक दुष्कृत्य के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ा है। आरोपियों में दो नाबालिग हैं। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

Next Story