रीवा

REWA : विवाह घर संचालक एवं कार्यक्रम के आयोजक पर मामला दर्ज, दो विधायक सहित मौजूद थें 50 से ज्यादा लोग

रीवा (REWA NEWS) :  कोरोना गाइड लाइन का उल्लघन करने पर प्रशासन ने कार्यक्रम के अयोजक हीरेन्द सिहं एवं स्वयबर विवाह घर संचालक के खिलाफ कोरोना महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

रीवा (REWA NEWS) : कोरोना गाइड लाइन का उल्लघन करने पर प्रशासन ने कार्यक्रम के अयोजक हीरेन्द सिहं एवं स्वयबर विवाह घर संचालक के खिलाफ कोरोना महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

पुस्तक विमोचन एवं जन्मदिन की थी पार्टी

जानकारी के तहत शनिवार की रात शहर के स्वयबर घर में हीरेन्द्र सिंह के द्वारा पुस्तक विमोचन एंव जन्मदिन का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में कोरोना गाइड लाइन का उल्लघन पाया गया है। बताया गया है कि जंहा कार्यक्रम में 50 से ज्यादा लोग मौजूद थें वही मास्क न पहने तथा सोशल डिस्टिंसिंग का पालन न करना भी पाया गया है।

सूचना पर पहुची थी पुलिस

पुलिस कप्तान राकेश सिंह ने बताया कि विवाह घर में कोरोना गाइड लाइन का पालन न किये जाने की जानकारी प्राप्त हुई थी। जिस पर अमहिया थाना की पुलिस को मौके में भेजा गया था। जांच में लापरवाही पाई गई और मामला दर्ज किया गया है।

भाजपा विधायक भी थें शामिल

जानकारी के तहत पुस्तक विमोचन के कार्यक्रम में भाजपा के सिरमौर विधायक दिव्यराज सिह एवं सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी भी शामिल थे। विवाह घर भी भाजपा नेता का बताया जा रहा हैं।

ज्ञात हो कि जिला क्राइसिस कमेटी ने हाल ही में कोरोना सक्रमण को देखते हुये बैठक में निणर्य लिया था कि आयोजन में 50 लोग शामिल हो सकेगे, जबकि विवाह में 50 बराती तथा 50 घराती पक्ष के लोग ही हिस्सा ले सकते है। वही दो दिन टोटल लॉकडाउन घोषित है, इसके बाद भी कार्यक्रम में 50 से ज्यादा लोग शामिल थें। जिसके चलते प्रशासन ने यह सख्त कदम उठाया है।

Next Story