रीवा

रीवा: दोस्त को घर से बुलाया और कर दिया चाकू से हमला

Rewa Riyasat News
x

Rewa Riyasat News

चाकू के हमले से घायल युवक विपुल वर्मा 18 वर्ष निवासी गुड़हाई बाजार को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया।

रीवा: सिटी कोतवाली अंतर्गत गुड़हाई बाजार के समीप बीते दिवस एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें दोस्त ने अपने एक अन्य दोस्त को मिलने के बहाने घर से बाहर बुलाया और कुछ दूरी पर ले जाकर चाकू से हमला कर दिया। चाकू के हमले से घायल युवक विपुल वर्मा 18 वर्ष निवासी गुड़हाई बाजार को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया। चिकित्सालय के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे युवक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे सर्जरी आईसीयू वार्ड रेफर कर दिया। यहां भर्ती युवक की हालत सामान्य बनी हुई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि बीते दिवस विपुल अपने घर में था। रात करीब 11 बजे विपुल का दोस्त आया और उसे बुलाकर ले गया। बताया गया है कि इसी दरमियान विपुल का अपने दोस्त से विवाद होने लगा। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी दोस्त ने विपुल पर चाकू से हमला कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग गया। परिजनों को जैसे ही घटना का पता चला उन्होने युवक को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल ले जाने की व्यवस्था की।

चाकू के चार वार

पुलिस ने बताया कि आरोपी दोस्त ने विपुल के पैर, सीने, चेहरे और पीठ में चाकू से वार किया है। घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। माना जा रहा है कि विपुल का अपने दोस्त से किसी बात को लेकर पुराना विवाद चला आ रहा है। इसी पुराने विवाद के कारण आरोपियों ने युवक पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया।

इनका कहना है

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि युवक पर चाकू से हमला किया गया। लेकिन घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसजीएमएच में भर्ती युवक का इलाज चिकित्सकों द्वारा किया जा रहा है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 307 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story