रीवा

रीवा: कैंची दिखा कर स्कूल जा रही छात्रा से युवक ने किया ऐसा काम, बाद में हो गया फरार

रीवा: कैंची दिखा कर स्कूल जा रही छात्रा से युवक ने किया ऐसा काम, बाद में हो गया फरार
x
जिले में दुष्कृत्य और छेड़खानी की घटनाओं में काफी तेजी के साथ बढ़ोत्तरी देखने को मिली है

रीवा (Rewa News): जिले में दुष्कृत्य और छेड़खानी की घटनाओं में काफी तेजी के साथ बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। थाने में प्रकरण दर्ज किए जाने के साथ ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई भी होती है, इसके बावजूद जिले में इस तरह की घटनाओं में कमी देखने को नहीं मिल रही है। इसी परिप्रेक्ष्य में हनुमना जिले में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। बताया गया है कि बीते दिवस स्कूल जा रही छात्रा के साथ आरोपी युवक द्वारा कैंची दिखा कर छेड़खानी किए जाने की घटना हुई है। छात्रा द्वारा घटना की शिकायत थाने में कर दी गई है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होगा।

कई दिनों से कर रहा था परेशान

बताया गया है कि आरोपी युवक पिछले कई दिनां से छात्रा को परेशान कर रहा था। बीते दिवस जब छात्रा अपनी साइकिल में सवार होकर स्कूल जा रही थी तो आरोपी ने छात्रा को रास्ते में रोक लिया। इस दौरान आरोपी ने छात्रा के साथ मारपीट करते हुए कैंची दिखाने के बाद उसके साथ छेड़खानी की। गौरतलब है कि पूर्व में परिजनों ने थाने में युवक के खिलाफ शिकायत करते हुए उसे समझाने की बात की थी। पुलिस ने भी युवक को समझाते हुए दोबारा परेशान न करने की बात कही थी। लेकिन बीते दिवस आरोपी ने छात्रा के साथ छेड़खानी कर दी।

शोर मचाने पर भागा युवक

बताया गया है कि आरोपी युवक छात्रा कैंची दिखा कर स्कूल जा रही छात्रा से छेड़खानी, आरोपी फरार को कैंची दिखाते हुए एकांत में ले जाने लगा। लेकिन छात्रा से शोर मचाना शुरू कर दिया। भीड़ बढ़ता देख आरोपी भाग गया।

वर्जन

स्कूल जा रही छात्रा के साथ छेड़खानी किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शैल यादव, थाना प्रभारी हनुमना

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story