रीवा

रीवा: गड्ढे में घुसी बस, बाल-बाल बचे यात्री

रीवा: गड्ढे में घुसी बस, बाल-बाल बचे यात्री
x
रीवा: शहर के रतहरा बाईपास के समीप सोमवार की दोपहर हनुमना से रीवा आ रही यात्री बस डिवाइडर के नीचे बनी नाली के गड्ढे में समा गई।

रीवा: शहर के रतहरा बाईपास के समीप सोमवार की दोपहर हनुमना से रीवा आ रही यात्री बस डिवाइडर के नीचे बनी नाली के गड्ढे में समा गई। दुर्घटना के चलते मौके पर चीख पुकार की स्थिति निर्मित हो गई। दुर्घटना के कारण किसी यात्री के हताहत होने की सूचना नहीं है।

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि हनुमना से चल कर रीवा आने वाली गौतब ट्रेवल्स की बस जैसे ही रतहरा बाईपास के समीप पहुंची बस का चालक गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख पाया। अनियंत्रित हुई बस नाली के गड्ढे में समा गई। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा आधा दर्जन घायलों को संजय गांधी अस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की गई। जिसमें से जहां दो घायलों को ज्यादा चोंट आने की वजह से उन्हें भर्ती कर लिया गया है, वहीं अन्य घायलों की सामान्य हालत होने की वजह से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से चालक बस छोड़ कर फरार बताया गया है। अभी तक थाने में दुर्घटना के संबंध में शिकायत नहीं की गई है। पुलिस के अनुसार अगर घटना की शिकायत की जाती है तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Next Story