रीवा

REWA: बस ने किशोर को कुचला, हालत गंभीर, बस में की गई तोड़फोड़

Viresh Singh Baghel
11 Nov 2021 2:29 PM GMT
Rewa Accident News
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) के रिमारी गांव में बस ने किशोर को कुचला

Rewa Accident News: साइकिल जा रहे 16 वर्षीय किशोर को बस ने तेजरफ्तार के बीच कुचल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को ईलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना जिले के चोरहटा थाना अंतर्गत रिमारी गांव के पास की है।

चोरहटा थाना प्रभारी निरीक्षक विद्यावारिध तिवारी ने बताया कि गुरुवार की सुबह 10 बजे के बीच तिवारी ट्रेवल्स की बस क्रमांक एमपी 17 बी 0228 रीवा से मुकुंदपुर जा रही थी। जहाँ तमरा-रिमारी गांव के पास साइकिल सवार विशाल तिवारी पुत्र विनोद तिवारी निवासी रिमारी बस की टक्कर लगने के कारण हादसे का शिकार हुआ है।

बस कर्मी वाहन छोड़कर हुए फरार

बताया जा रहा है कि सड़क में हुए हादसे के बाद सड़क पर अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। देखते-ही-देखते वहां ग्रामीण एकत्रित हो गए। इसी बीच मौके का फायदा उठाते हुए बस चालक व परिचालक सड़क के किनारे वाहन खड़े कर मौके से फरार हो गए।

बस में भीड़ ने की तोड़फोड़

हदासे के बाद सड़क में पड़े किशोर को देखकर रि​मारी गांव के ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्होने बस में तोड़फोड़ शुरू कर दिया। जिससे बस में सवार यात्रि भी वाहन छोड़कर निकल गए। दुर्घटना और विवाद की सूचना स्थानिय लोगो ने 100 डायल पुलिस को दिए। मौके पर पहुची पुलिस ने फिलहाल बस को जब्त कर चोरहटा थाने ले गई है। दुर्घटना में बस चालक के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

Next Story
Share it