रीवा

Rewa Bus Accident: सड़क किनारे सवारी उतार रही बस को दूसरी बस ने पीछे से मारी टक्कर, 5 यात्री घायल

Sandeep Tiwari
16 Sep 2021 3:28 AM GMT
Rewa Bus Accident: सड़क किनारे सवारी उतार रही बस को दूसरी बस ने पीछे से मारी टक्कर, 5 यात्री घायल
x
सिरमौर से चलकर रीवा (Rewa) आ रही पूजा ट्रेवल्स (Pooja Travels) की बस को पाण्डेय ट्रेवल्स (Pandey Tarvels) की बस ने पीछे से टक्कर मार दी।

सिरमौर से चलकर रीवा (Rewa) आ रही पूजा ट्रेवल्स (Pooja Travels) की बस को पाण्डेय ट्रेवल्स (Pandey Tarvels) की बस ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में कई यात्री घायल हुए है। जिन्हें इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल (SGMH) में भर्ती कराया गया है । बसों की टक्कर का यह मामला बैकुंठपुर (Baikunthpur) थाना अंतर्गत माडौ गांव में हो गई के पास हुआ है।

सवारी उतार रही थी बस

जानकारी के अनुसार सिरमौर (Sirmour) से आ रही पूजा ट्रेवल्स (Pooja Travels) की बस माडौ गांव की सवारी उतारने लगी। इसी दौरान सिरमौर की ओर से ही पांडे ट्रेवल्स (Pandey Travels) की बस ने पूजा कि बस को पीछे से ठोकर मार दी इस हादसे में उतर रहे यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। वही अचानक लगे ठोकर से बस में बैठे यात्री चोटिल हो गए। हादसे की जानकारी स्थानीय लोगों द्वारा बैकुंठपुर थाने की पुलिस को दी। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल यात्रियों को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लोगों ने कहा

वहीं हादसे के बाद लोगों का कहना था के लापरवाह बस चालक पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। लोगों ने कहा के ज्यादा सवारी बैठाने के चक्कर में अक्सर इस तरह के हादसे होते हैं। काफी कम समय में जारी परमिट हादसे का सबसे बड़ा कारण है।

Next Story
Share it