रीवा

रीवा: देवी मंदिर में युवक की नृशंस हत्या

Rewa MP News
x
Rewa MP News: रीवा के बैकुन्ठपुर थाना के बढाऊआ गांव में स्थित फूलमति मंदिर में युवक की धारदार औजार से हत्या

Rewa MP News: रीवा जिले (Rewa District) के बैकुन्ठपुर थाना (Baikunthpur) अंतर्गत बढाऊआ गांव स्थित फूलमति मंदिर में युवक की खून से लथपथ लाश पड़ी हुई पाई गई है। ग्रामीणों ने मंदिर के अंदर लाश देखा और पुलिस को सूचना दिए। मौके पर पहुंची पुलिस एवं एफएसएल की टीम ने घटना की जांच करने के साथ शव को अस्पताल में रखवाया है।

नहीं हुई शिनाख्त

मंदिर में मिले युवक के शव की पहचान नही हो पाई हैं। पुलिस उसकी शिनाख्त करने में जुटी हुई है कि युवक कौन है और वह कहां का रहने वाला है। उसके मौत के पीछे की असली कहानी क्या है। मृतक की शिनाख्त होने तथा पुलिस की जांच के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा।

खून से लगी मिली कुल्हाड़ी

युवक की हत्या हमलावर ने धारदार औजार से किया है। उसके शरीर में धारदार औजार से किए गए हमले के निशान न सिर्फ मिले हैं बल्कि घटना स्थल पर खून से लगी एक कुल्हाड़ी भी पुलिस को मिली है। जिससे माना जा रहा है कि हमलावर हत्या करने के बाद कुल्हाड़ी को मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गए है।

तंत्र-मंत्र या फिर और कुछ...

बताया जा रहा है कि फूलमति माता का यह मंदिर गांव के एकांत स्थान में स्थित है। निर्माणाधीन मंदिर में देवी माता की पुरानी प्रतिमा है। जिस तरह से देवी प्रतिमा के सामने युवक का शव क्षत-विक्षत हालत में पाया गया है उससे आशंका जताई जा रही है कि अंधविश्वास एवं तंत्र-मंत्र को लेकर भी यह हत्या हो सकती है। बहरहाल पुलिस सभी पहलूओं पर जांच कर रही है।

वर्जन

मंदिर में युवक की लाश पाई गई हैं। प्रथमदृष्टा में हत्या माना जा रहा है। युवक की पहचान अभी नहीं हो पाई है। शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

आरके मिश्रा, थाना प्रभारी बैकुंठपुर।

Next Story