रीवा

रीवा: कांच तोड़ कर कार से पैसों का बैग चुराने वाला आरोपी युवक गया जेल

रीवा: कांच तोड़ कर कार से पैसों का बैग चुराने वाला आरोपी युवक गया जेल
x
MP Rewa News : बेसमेंट में खड़ी कार का कांच तोड़कर पैसों का बैग लेकर भागने वाला आरोपी गिरफ्तार।

MP Rewa News : रीवा में कार लॉक होने के बाद भी उसके अंदर रखा सामान सुरक्षित रहेगा भी इसकी कोई गारंटी नहीं है। इसी कड़ी में गत दिवस अमहिया थाना अंतर्गत एसजीएमएच परिसर में खड़ी कार का कांच तोड़ कर पैसों से भरा बैग पार करने के आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी युवक के पास से पुलिस ने चोरी किया बैग और 25 हजार रूपए बरामद कर लिया है। आरोपी युवक को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है। आरोपी के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 379 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

बताया गया है कि गत दिवस फरियादी युवक किसी काम से संजय गांधी अस्पताल आया था। बेसमेंट में कार खड़ी करने के बाद युवक किसी काम से अस्पताल के अंदर गया था। फरियादी जब नीचे आया तो बेसमेंट में खड़ी कार का कांच टूटा हुआ था। कार के अंदर रखा बैग भी नहीं था। फरियादी द्वारा चोरी की शिकायत थाने में की गई। शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।

कैसे पकड़ में आया आरोपी

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने अस्पताल परिसर और क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से युवक की तलाश शुरू की। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस ने संदेह के आधार पर युवक को अपनी हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू की। पूछताछ में आरोपी युवक ने चोरी की बात स्वीकार कर ली। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी का बैग और उसमें रखे रूपए जब्त कर लिए हैं।

वर्जन

कार तोड़ कर रूपयों से भरा बैग पार करने के आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी युवक के पास से चोरी गया बैग और उसमें रखे रूपए जब्त कर लिया है। आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया है।

दीपक तिवारी, थाना प्रभारी अमहिया

Next Story