रीवा

होली के दिन रक्तरंजित हुआ रीवा, रेस्टोरेंट मालिक की निर्मम हत्या : REWA NEWS

होली के दिन रक्तरंजित हुआ रीवा, रेस्टोरेंट मालिक की निर्मम हत्या : REWA NEWS
x
होली के दिन रक्तचरित हुआ रीवा, रेस्टोरेंट मालिक की निर्मम हत्या : REWA NEWS रीवा (REWA NEWS) : होली के दिन त्यौहार में मग्न युवाओ में नशा इस कदर बढ़ गया की होली के शुभ दिन ही युवक की निर्मम हत्या कर दी. कल देर शाम रंग होली के दिन युवक को घेरकर राड लाठी डंडा चाकू से हमला कर दी गई.

होली के दिन रक्तचरित हुआ रीवा, रेस्टोरेंट मालिक की निर्मम हत्या : REWA NEWS

रीवा (REWA NEWS) : होली के दिन त्यौहार में मग्न युवाओ में नशा इस कदर बढ़ गया की होली के शुभ दिन ही युवक की निर्मम हत्या कर दी. कल देर शाम रंग होली के दिन युवक को घेरकर राड लाठी डंडा चाकू से हमला कर दी गई.

बताया जाता है कि युवा व्यापारी अशोक गुप्ता रीवा में रियल टेस्ट के नाम से रेस्टोरेंट्स संचालित कर रखा है और अपना पूरा परिवार भी रीवा में ही रखा हुआ हैं.

बताया जाता है की युवक कल होली मनाने ढेरा गांव मऊगंज थाना गया हुआ था जिसे पुरानी रंजिश को लेकर 10 लोगों ने घेर कर युवक की बेरहमी से हमला कर हत्या कर दी गई.

जानकारी के मुताबिक पहले युवक को गंभीर हालत में संजय गांधी अस्पताल रात में ले आया गया लेकिन उपचार के दौरान युवक की मृत्यु हो गई. इस घटना के बाद व्यापारियों में काफी आक्रोश है. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Next Story