रीवा

Rewa - Bilaspur Train: दो माह बाद आज से फिर बिलासपुर से रीवा के लिए रवाना होगी एक्सप्रेस ट्रेन, जानिए टाइम टेबल

Rewa Bilaspur Express Train News
x
Rewa - Bilaspur Train: दो माह से बंद रीवा-बिलासपुर एक्सप्रेस ट्रेन आखिरकार आज मंगलवार से फिर संचालित की जा रही है. यह ट्रेन 12 जुलाई को बिलासपुर से रीवा के लिए रवाना होगी एवं 13 जुलाई को रीवा से बिलासपुर के लिए गंतव्य होगी.

Indian Railways | Rewa Bilaspur Express Train News : दो माह से बंद बिलासपुर - रीवा एक्सप्रेस ट्रेन (Rewa Bilaspur Express Train) मंगलवार से फिर पटरी पर दौड़ने लगेगी। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से यह ट्रेन शाम को रीवा के लिए रवाना होगी जो यहां बुधवार की सुबह पहुंचेगी। रीवा से बिलासपुर के लिए यह ट्रेन बुधवार की रात रवाना होगी। जानकारी के अनुसार गाड़ी संख्या 18247 बिलासपुर- रीवा 12 जुलाई मंगलवार से अपने प्रारंभिक स्टेशन से रीवा के लिए रवाना होगी। जबकि 13 जुलाई बुधवार से गाड़ी संख्या 18248 रीवा- बिलासपुर एक्सप्रेस की सेवा बहाल होगी।

6 मई से लगातार रही बंद

रीवा - बिलासपुर एक्सप्रेस ट्रेन (Rewa Bilaspur Express Train) 6 मई से लगातार बंद रही। यहां गौरतलब है कि यह ट्रेन 29 मार्च से बंद की गई थी। रेलवे ट्रैक पर कार्य के चलते इस ट्रेन को स्थगित किया गया था तब से अब तक सिर्फ 5 मई को एक ट्रिप के लिए यह ट्रेन चली थी।

छत्तीसगढ़ के यात्रियों को मिलेगी राहत

मध्यप्रदेश के रीवा और छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के बीच चलने वाली इस ट्रेन के बंद होने से यात्रियों को काफी परेशानी हो रही थी। रीवा से छत्तीसगढ़ के लिए ट्रेन की कोई और सुविधा न होने से लोग परेशान थे। उधर छत्तीसगढ़ के लिए चलने वाली रीवा-चिरमिरी ट्रेन (Rewa-Chirmiri Train) भी लम्बे समय से बंद चल रही है। रीवा-बिलासपुर का संचालन अब नियमित रूप से शुरु होने पर लोगों को राहत मिलेगी।

Rewa-Bilaspur Express Train Time Table

रीवा से यह ट्रेन रात 10.15 बजे लिए इस ट्रेन के छूटने का समय रवाना होती है। इसके बिलासपुर शाम 7.20 बजे है। बिलासपुर, पहुंचने का समय सुबह 8.30 बजे से रीवा यह ट्रेन सुबह 5.55 बजे है। जबकि बिलासपुर से रीवा के पहुंचती है। अधिक जानकारी के लिए IRCTC पर ट्रेन का रनिंग स्टेटस (IRCTC Indian Railways Train Running Status) या रेलवे के हेल्पलाइन नंबर 139 पर संपर्क कर सकते हैं.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story