रीवा

रीवा: ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार दंपत्ति की गई जान

Satna Madhya Pradesh
x
रीवा: ट्रैक्टर की ठोकर लगने से बाइक सवार दंपत्ति की जान चली गई।

रीवा: ट्रैक्टर की ठोकर लगने से बाइक सवार दंपत्ति की जान चली गई। यह हादसा छिंदवाड़ा जिले के गुरैया ढाना का बताया गया है। मृतक दंपत्ति रीवा निवासी बताए गए हैं। मृतकों के शव को पीएम के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां से बुधवार को मृतकों के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

बताया गया है कि रीवा जिले के मऊगंज थाना अंतर्गत सीतापुर निवासी सुनील रावत पुत्र समन रावत 26 वर्ष अपनी पत्नी पल्लवी रावत के साथ छिंदवाड़ा के खूनाझिर में रहता था। यहां दंपत्ति एक बिस्किट कंपनी में कार्य करते थे। मंगलवार को दोने किसी काम से छिंदवाड़ा आए थे। वापस लौटते हुए गुरैया ढाना के समीप आलू से भरे ट्रेक्टर ने बाइक को ठोकर मार दी। जिसके कारण बाइक सवार दंपत्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बताया गया है कि इस हादसे में बाइक में बैठी एक अन्य महिला विनीता धुर्वे को भी चोंट आई है। महिला का ईलाज चिकित्सालय के आर्थोपेडिक वार्ड में किया जा रहा है।

चालक फरार

बताया गया है कि घटना के बाद से ट्रेक्टर चालक मौके से फरार बताया गया है। पुलिस द्वारा फरार ट्रेक्टर चालक की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि मामले की शिकायत परिजनों द्वारा थाने में कर दी गई है। पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story