रीवा

रीवा: डॉक्टर शैलवाला की बहू से लूटपाट में बड़ा अपडेट, गाजियाबाद से हुए आरोपी गिरफ्तार

रीवा: डॉक्टर शैलवाला की बहू से लूटपाट में बड़ा अपडेट, गाजियाबाद से हुए आरोपी गिरफ्तार
x
बंधन बैंक में नौकरी के लिए इंटरव्यू के बहाने शहर के शांति विहार कॉलोनी के पास कृष्णा टॉवर में महिला को लूटने वाले एक आरोपी को पुलिस ने यूपी के गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है।

रीवा। बंधन बैंक में नौकरी के लिए इंटरव्यू के बहाने शहर के शांति विहार कॉलोनी के पास कृष्णा टॉवर में महिला को लूटने वाले एक आरोपी को पुलिस ने यूपी के गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी राजा यादव को बुधवार को पुलिस रीवा लेकर पहुंची। आरोपी को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड में पूछताछ की जा रही है।

महिला चिकित्सक डॉ. शैलबाला श्रीवास्तव की बहू विंध्या श्रीवास्तव से 12 फरवरी की सुबह 11 बजे लगभग 8 बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। विंध्या श्रीवास्तव को बंधन बैंक में नौकरी देने के नाम पर बुलाया गया था। फिर विंध्या और उसके कार चालक को बंधक बनाकर कार,

चेन, अंगूठी व मोबाइल लेकर बदमाश फरार हो गए थे। घटना के बाद पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बदमाशों की जानकारी के लिए अलग-अलग पुलिस टीम बनाकर काम शुरू किया। इसके बाद एक बदमाश पुलिस के हाथ लगा। पकड़े गए आरोपी से पुलिस अन्य आरोपियों के संबंध में पूछताछ कर रही है।

Next Story