रीवा

Rewa : सोहागी पहाड़ में बड़ा हादसा, चालक को निकालने काटी गई ट्रक की बॉडी 

Sandeep Tiwari
13 July 2021 9:44 PM GMT
Rewa : सोहागी पहाड़ में बड़ा हादसा, चालक को निकालने काटी गई ट्रक की बॉडी 
x
रीवा जिले (Rewa District) के सोहागी पहाड़ में एक बड़ा हादसा हो गया। पहाड की चढाई चढ़ रहा ट्रक बैक होकर पलट गया। जिसमें ट्रक बुरी तरह पिचक गया और ट्रक चालक उसमें बुरी तरह फंस गया। ऐसे में चालक को निकालने चलाये गये रेश्क्यू में ट्रक की बाडी को कटर से काटकर चालक को निकाला गया। उसे काफी चोट लगी होने से अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने वहन को बाहर निकालने के लिए जेसीबी की सहायता भी लिया।

रीवा जिले (Rewa District) के सोहागी पहाड़ में एक बड़ा हादसा हो गया। पहाड की चढाई चढ़ रहा ट्रक बैक होकर पलट गया। जिसमें ट्रक बुरी तरह पिचक गया और ट्रक चालक उसमें बुरी तरह फंस गया। ऐसे में चालक को निकालने चलाये गये रेश्क्यू में ट्रक की बाडी को कटर से काटकर चालक को निकाला गया। उसे काफी चोट लगी होने से अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने वहन को बाहर निकालने के लिए जेसीबी की सहायता भी लिया।

नही चढ़ पाया चढ़ाई

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात करीब 8 बजे रीवा से ट्रक प्रयगराज की ओर जा रहा था। जिसे कटरा निकवासी फारेन अहमद चला रहा था। बताया जा रहा है कि चलक जैसे ही घाट चढ़ने लगा वह नही चढ़ पाया और बैक होने लगा। चालक ने ट्रक को सम्हालने का बहुत प्रयास किया लेकिन वह बैक होकर पलट गया।

ट्रक के अंदर बोनट में फंसा चालक

ट्रक पटने से काफी पिचक गया। वहां से नकल रहे लोगों ने हादसे के बारे में थाने को सूचना दी गई। जिसके बाद पहुंची पुलिस ने चालक को बचाने के लिए रेश्क्यू शुरू किया। पहले जेसीबी के माध्यम से ट्रक को सीधा किया गया बाद में कटर से काटकर चालक को बाहर निकाला गया और इलाज के लिए त्योंथर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Next Story
Share it