रीवा

रीवा का बेवफा चाय वाला, जो लोगों को मोहब्बत की चाय पिलाता है, बड़ी दर्दभरी कहानी है

रीवा का बेवफा चाय वाला, जो लोगों को मोहब्बत की चाय पिलाता है, बड़ी दर्दभरी कहानी है
x
Bewafa Chai Wala Rewa: नाम भले ही बेवफा चाय वाला हो मगर आदमी मोहब्बत की चाय पिलाता है

Rewa's Bewafa Chai Wala: वैसे तो आपने कई तरह की चाय पी होगी, जैसे मसाला चाय, चॉकलेट चाय, पान चाय, विमल गुटखा मिश्रित चाय लेकिन क्या मोहब्बत वाली चाय आजमाई है? और जब कोई टूटे दिल का आशिक मोहब्बत वाली चाय बनाए तो आहा.... आनंद स्वर्ग की प्राप्ति। ऐसी ही चाय एमपी के रीवा शहर में बेवफा चाय वाला बेचता है. जो यह दावा करता है कि उसकी चाय में मिठास शक्कर की नहीं प्रेम की होती है.

रीवा के बेवफा चाय वाले की कहानी भी बड़ी दर्दभरी है. उसे भी कभी प्यार में धोखा मिला था साफ शब्दों में कहें तो एक लड़की ने उसका तबियत से काटा था. तभी से उसने कटिंग चाय बेचने की सोची। Bewafa Chai Wala के मालिक साहिल दहिया कहते हैं कि दुनिया में हर किसी के प्यार और जज्ज़बात के साथ खेला जाता है, हर किसी को कभी न कभी धोखा मिला है, मेरे साथ भी वैसा ही कुछ हुआ था.

रीवा का वेबफ़ा चाय वाला

साहिल दहिया का किसी ने दिल तोडा तो उसने अपनी चाय की टपरी का नाम ही बेवफा चाय वाला रख दिया। इस दुकान में खास ग्राहकों के लिए 5 रुपए का डिस्काउंट मिलता है. जो भी अपने साथ हुई बेवफाई की दर्दभरी कहानी इस टूटे दिल के आशिक को सुनाता है वो उसे डिस्काउंट दे देता है. साहिल दूसरे आशिक को 15 रुपए की चाय 10 में पीला देता है. वाह... कितना टूटा हुआ नेक दिल का आदमी है

लोग सच में आकर अपनी कहानी सुनाते हैं

टूटे दिल की दास्तान कहां सुनाएं? और सुनता कौन है भला हर शख्स कभी न कभी इस दर्द को झेलता है और बस उस गम को अपने अंदर दबा देता है. मगर बेवफा चाय वाला ऐसे लोगों का दर्द बांटता है. वह लोगों से उनकी दास्तान ए मुहब्बत सुनता है और इस बीच तो कई लोग अपनी कहानी सुनाते हुए फफक के रो पड़ते हैं. साहिल उनका हौसला भी बढ़ाता है.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story