रीवा

रीवा: नाला में मिली युवक की सिर कटी लाश, जांच में जुटी पुलिस

Rewa Riyasat News
x

Rewa Riyasat News

माना जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या की गई है।

रीवा: नईगढ़ी थाना अंतर्गत सिद्धहा नाला के समीप बुधवार की सुबह युवक की सिर कटा लाश पाई गई है। युवक शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस द्वारा युवक की शिनाख्तगी के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस द्वारा पंचनामा कार्रवाई पश्चात शव को पीएम के लिए नईगढ़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा।

नईगढ़ी पुलिस ने बताया क्षेत्र के माड़ौ गांव के सिद्धहा नाला में तकरीबन 35 वर्षीय युवक की सिर कटी लाश ग्रामीणों द्वारा देखी गई। ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा पंचनामा कार्रवाई पश्चात शव को अस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की गई।

नही हैं पंजा, गुप्तांग में भी चोंट के निशान

बताया गया है कि युवक की लाश से जहां सिर गायब है वहीं युवक का पंजा भी कटा हुआ है। गुप्तांग में भी चोंट के निशान है। माना जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या की गई है। युवक कहां का है और उसका नाम पता क्या है इसका पता अभी नहीं चल पाया है।

कहीं दूसरे जगह की हत्या

पुलिस ने अनुमान जताया है कि युवक की हत्या कहीं और की गई है। लाश को सिद्धहा नाला के समीप फेंका गया है। हालांकि पुलिस का यह केवल अनुमान है। पुलिस की माने तो अभी स्पष्ट रूप से कुछ नहीं कहा जा सकता। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story