रीवा

रीवा: एटीएम में लूट का प्रयास, तीन आरोपी गिरफ्तार

rewa mp
x
रीवा- शहर के समान थाना क्षेत्र में संचालित आईसीआईसी बैंक के एटीएम में बीती रात तीन की संख्या में रहे बदमाशों द्वारा लूट के इरादे से एटीएम लूटने का प्रयास किया गया।

रीवा- शहर के समान थाना क्षेत्र में संचालित आईसीआईसी बैंक के एटीएम में बीती रात तीन की संख्या में रहे बदमाशों द्वारा लूट के इरादे से एटीएम लूटने का प्रयास किया गया। इस दौरान एटीएम में आरोपियों द्वारा तोड़फोड़ की गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से पुलिस ने एटीएम तोड़ने का औजार भी बरामद किया है। बताया गया है कि आरोपियों के खिलाफ समान और सिविल लाइंस थाने में पूर्व से कई आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध है।

समान थाना प्रभारी ने बताया कि देर रात गश्त के दौरान इवेंट आया था। पुलिस को जो सूचना मिली थी उसके अनुसार आईसीआईसी बैंक के एटीएम के अंदर कुछ नकाबपोश बदमाश घुस कर एटीएम तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया। बैंक के सुरक्षाकर्मी द्वारा घटना की शिकायत थाने में दर्ज करा दी गई है।

बैंक के अंदर घुसने का प्रयास

बताया गया है कि एटीएम में तोड़फोड़ करने के बाद आरोपी बैंक के अंदर छत के रास्ते से घुसने का प्रयास किए। लेकिन समय रहते मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया। पकडे़ गए आरोपियों से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला है कि आरोपी शातिर बदमाश हैं। इनके खिलाफ थानों मे पूर्व से कई मामले थाने में पंजीबद्ध है। पुलिस द्वारा आरोपियों के पुराने रिकार्ड खंगाले जा रहे हैं।

ये हैं आरोपी

पुलिस ने एटीएम लूट के मामले में जिन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है उसमें ओमप्रकाश पाठक, अभिनेश तिवारी, अमन सेन शामिल है। समान पुलिस की माने तो ओमप्रकाश शातिर बदमाश है। उसके पास से एक दर्जन एटीएम कार्ड बरामद हुआ है। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह रात में आरोप से एटीएम में घुस कर कार्डों से फ्राड कर रहे थे, लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो पाए। ऐसे में वह एटीएम तोड़ कर कैश निकाल रहे थे।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story