रीवा

REWA: सीईओ पर हमला, कार्यालयों में कलमबन्दी, राजनैतिक पार्टियों में हलचल, चौक-चौराहों में चर्चा आम

REWA: सीईओ पर हमला, कार्यालयों में कलमबन्दी, राजनैतिक पार्टियों में हलचल, चौक-चौराहों में चर्चा आम
x
MP Rewa News: रीवा के सिरमौर जनपद पंचायत के सीईओ एसके मिश्रा पर हुए हमले के बाद चौतरफा रही हलचल।

MP Rewa News: जनपद पंचायत सिरमौर के सीईओ (Janpad Panchayat Sirmaur CEO) एसके मिश्रा में हुए जानलेवा हमले (Attack) के बाद अब कार्यालय से लेकर जनप्रतिनिधियों में हलचल है। बुधवार को कांग्रेस पार्टी (Congress Party) ने ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की तो वहीं जिला एवं जनपद पंचायत के कर्मचारियों ने हड़ताल करके इस घटना का विरोध किया है।

रीवा में जंगल राज कायम

जिला कांग्रेस कमेटी ने बुधवार को एक ज्ञापन पत्र कलेक्टर मनोज पुष्प एवं एसपी नवनीत भसीन को सौंपा है। जिसमें सीईओ एसके मिश्रा के हमलावरों सहित इस घटना के लिए विधायक (Semariya Vidhayak) केपी त्रिपाठी (K.P. Tripathi) को दोषी ठहराते हुए सभी के खिलाफ अपराध दर्ज करके गिरफ्तार किए जाने की मांग की है। ज्ञापन देने पहुंचे शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष गुरूमीत सिंह एवं कांग्रेस नेता अभय मिश्रा ने कहा कि भाजपा के विधायकों के द्वारा रीवा को जंगलराज बनाया जा रहा है। सेमरिया में इन दिनों भय का वातावरण निर्मित है। उन्होने कहा कि अगर विधायक सहित दोषियों पर कार्रवाई नहीं की जाती है तो वे सिरमौर से लेकर रीवा जिले में जन आंदोलन चलाएगें।

बंद किया जाएगा कार्यालय

घटना की निंदा करते हुए सिरमौर की नवनिर्वाचित जनपद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष ने कहा कि अगर प्रशासन ने कार्रवाई नहीं की तो कार्यालय नहीं चलने देंगे और कार्यालय को बंद कर देगें।

कार्यालयों में कलमबन्दी

अधिकारी पर हुए हमले के बाद जिले भर के पंचायत कार्यालयों में हड़ताल शुरू हो गई हैं। रीवा जिले के सभी जनपद पंचायत कार्यालयों में कलमबंद हड़ताल कर्मचारी कर रहें हैं। कर्मचारियों ने बताया कि इस घटना को लेकर एक ज्ञापन पत्र कलेक्टर रीवा को उन्होने सौंपा है। जिसमें सीईओ पर हमला करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

चौक-चौराहों में चर्चा आम

ज्ञात हो कि मंगलवार को सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी (Semariya Vidhayak K.P. Tripathi) एवं सिरमौर जनपद पंचायत के सीईओं एसके मिश्रा के बीच फोन पर हुई बातचीत का ऑडियो वायरल (Viral Audio) होने एवं मारपीट की घटना जन चर्चा में रहा। चाय-पान की गोमटी सहित हर कोई आडियों को सुनने में न सिर्फ उत्सुक रहा बल्कि इस घटना को लेकर अपने-अपने स्तर से प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

पेमेंट का विवाद

जनप्रतिनिधि और अधिकारी के बीच जो विवाद सामने आया है, उसमें पूरा मामला पेमेंट को लेकर है। वायरल ऑडियो (KP Tripathi Viral Audio) के तहत विधायक केपी त्रिपाठी पंचायतों के काम में पेमेंट न होने की बात कह रहे है तो वही सीईओ इस पर सफाई दे रहे है। बातचीत इतनी बढ़ गई मामला तू-तू, मय-मय में बदल गया और फोन कट हो गया।

सेमरिया विधायक के.पी. त्रिपाठी का और सिरमौर जनपद सीईओ एसके मिश्रा के बीच विवाद का पूरा जानने के लिए यहां क्लिक करें

सेमरिया विधायक के.पी. त्रिपाठी का और सिरमौर जनपद सीईओ एसके मिश्रा की बातचीत का वायरल ऑडियो सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें

Next Story