रीवा

REWA : लॉकडाउन लगते ही पुलिस को आया जोश, तफरी करने वालों की आई सामत, फिर हुआ कुछ ऐसा

REWA : लॉकडाउन लगते ही पुलिस को आया जोश, तफरी करने वालों की आई सामत, फिर हुआ कुछ ऐसा
x
रीवा (Rewa News) :  जिले में लगाए गये तीन दिन का लॉकडाउन लगते ही पुलिस को जोश आ गया है। सड़क पर उतरी पुलिस ने शहर में तफरी करने वालों की जमकर खबर ली है। 

रीवा (Rewa News) : जिले में लगाए गये तीन दिन का लॉकडाउन लगते ही पुलिस को जोश आ गया है। सड़क पर उतरी पुलिस ने शहर में तफरी करने वालों की जमकर खबर ली है।

इस तरह का रहा एक्शन

लगभग एक माह से समझाइस देते हुये थक हार रही पुलिस को लॉकडाउन मानों किसी एनर्जी से कंम नही और पुलिस टीमों ने शहर भर में भ्रमण करके जहा घूमता हुआ पाये जाने वालो को उठक-बैठक लगवाई वही मुंह के बल सड़क पर युवाओं को लिटा कर पनिसमेंट दिया है। सिटी कोतवाली पुलिस ने शहर में घूमता पाये जाने वाले एक दर्जन से ज्यादा लोगो को पकड़ कर थाना में बैठाया है।

बनाई गई 12 टीमें

लॉकडाउन का पालन कर वाने के लिये पुलिस अधिकारियों की 12 टीमें बनाई गई है। उक्त टीमें शहर में भ्रमण कर रही है। इतना ही नही गली कू्रचों में भी पुलिस पहुच रही है।

भ्रमण के दौरान रीवा रेंज के डीआईजी अनिल सिह कुशवाह, एसपी राकेश सिह, एडिशनल एसपी, सीएसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारी भी भ्रमण में शामिल रहे।

शहर में पसरा सन्नाटा

लॉकडाउन के चलते शहर में सन्नाटा पसरा गया। जरूरी कार्य से ही लोग घर से बाहर निकलने की हिम्मत जुटा पाये, जबकि अन्य लोग घरो में ही रहे।

Next Story