रीवा

रीवा की आराधना द्विवेदी को बेस्ट मेकअप आर्टिस्ट का खिताब: ब्राइडल मेकअप कॉम्पटीशन जीती, कहा- पति और ससुराल वालों के सपोर्ट से इस मुकाम पर पहुंची

Aradhana Dwivedi Rewa
x

रीवा की बेटी आराधना द्विवेदी ने जीता बेस्ट मेकअप आर्टिस्ट का खिताब

रीवा की बेटी आराधना द्विवेदी ने लखनऊ में आयोजित ब्राइडल मेकअप कॉम्पटीशन 2024 में बेस्ट मेकअप आर्टिस्ट खिताब की विजेता बनीं।

रीवा की बेटी आराधना द्विवेदी ने लखनऊ में आयोजित ब्राइडल मेकअप कॉम्पटीशन 2024 में बेस्ट मेकअप आर्टिस्ट खिताब की विजेता बनीं। उन्होने इसका श्रेय अपने पति और ससुराल वालों को दिया।

आराधना द्विवेदी रीवा जिले के जवा की रहने वाली हैं और रीवा शहर में खुशी ब्यूटी पार्लर का संचालन करती हैं। उन्होने लखनऊ में आयोजित ब्राइडल मेकअप कॉम्पटीशन में पार्टिसीपेट किया था। बेस्ट मेकअप आर्टिस्ट का खिताब ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री शिवांगी जोशी ने दिया।

खिताब मिलने के बाद आराधना की खुशी का ठिकाना नहीं है। उन्होने बताया कि पति हनी ने उन्हे अपने सपनों को पूरा करने की आजादी दी है।

आराधना द्विवेदी ने बताया कि, मैं बचपन से ही अच्छी मेकअप आर्टिस्ट बनना चाहती थी। फिर मेरी शादी हो गई। मैंने अपने सपनों के बारे में अपने पति और ससुराल वालों को बताया। तो सभी ने अच्छा सपोर्ट किया। मुझे जबलपुर और दिल्ली में कोचिंग दिलवाई।

अब मैं इंटरनेशनल मेकअप आर्टिस्ट का खिताब जीतना चाहती हूँ। इसके लिए मैंने तैयारी भी शुरू कर दी है। ये इवेंट दुबई में आयोजित होने वाला है।

Next Story