रीवा

रीवा: लापता छात्रा के गुमशुदगी से आक्रोशित NSUI ने SP से की मुलाकात, दी आंदोलन की चेतावनी

Rewa News
x
Rewa News: अखिल भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन की जिला इकाई ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन से मिल कर लापता छात्रा का पता लगाने की बात कही है।

एनएसयूआई ने कहा है कि अगर शीघ्र ही पुलिस लापता छात्रा का पता नहीं लगा पाती है तो एनएसयूआई टीआरएस कॉलेज में तालाबंदी कर उग्र प्रदर्शन करने को विवश होगी। एनएसयूआई ने इस दौरान एसपी को कहा कि एनएसयूआई द्वारा प्रदर्शन किए जाने की पूरी जवाबदारी पुलिस प्रशासन की होगी।

बताया गया है कि शासकीय टीआरएस कॉलेज में अध्ययनरत छात्रा 14 सितंबर को रायपुर कर्चुलियान से महाविद्यालय पढ़ने के लिए आई थीं। लेकिन वह अपने घर नही पहुंची। परिजनों ने छात्रा से बात की थी, छात्रा द्वारा कुछ समय में ही घर पहुंचने की बात भी परिजनां से कही गई। लेकिन कुछ समय बाद ही छात्रा का मोबाइल बंद हो गया। परिचितों और रिश्तेदारी मेंं बात करने के बाद भी छात्रा का कुछ पता नहीं चल पाया। परिजनों ने रायपुर कर्चुलियान थाने में शिकायत भी की। लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला। एनएसयूआई का कहना है कि पुलिस छात्रा का पता लगाने के लिए सक्रियता नही दिखा रही है। जिसके कारण उसका कुछ पता नहीं चल पा रहा है।

अपहरण की जताई आशंका

एनएसयूआई का कहना है कि संभवतः छात्रा का अपहरण हो गया है। जिसके कारण छात्रा के बारे में कुछ जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस अगर गंभीरता से छात्रा का पता लगाए तो आसानी से छात्रा का पता चल सकता है। एनएसयूआई ने कहा कि छात्रा को लापता हुए 14 दिन हो गए, लेकिन अभी तक पुलिस उसका कुछ पता नहीं लगा पाई है। पिछले कुछ समय में जिले में अपहरण, चोरी, हत्या की घटनाओं मेंं काफी तेजी के साथ इजाफा हुआ है। इस अवसर पर एनएसयूआई के पूर्व जिला अध्यक्ष अनूप सिंह चंदेल सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित और विद्यार्थी उपस्थित रहे।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story