रीवा

Rewa : SGMH अस्पताल में स्वास्थ्य के बाद सफाई व्यवस्था भी बिगड़ी, नर्स-वार्ड बॉय के बाद सफाई कर्मी भी हड़ताल पर

Suyash Dubey
6 July 2021 8:14 PM GMT
Rewa : SGMH अस्पताल में स्वास्थ्य के बाद सफाई व्यवस्था भी बिगड़ी, नर्स-वार्ड बॉय के बाद सफाई कर्मी भी हड़ताल पर
x
Rewa / रीवा। श्यामशाह मेडिकल कालेज के संजय गांधी, गांधी मेमारियल एवं सुपर स्पेस्लिटी अस्पताल की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। वेतन की मांग को लेकर अस्पताल स्टाफ काम बंद करके नारेबाजी कर रहे है।

Rewa / रीवा। श्यामशाह मेडिकल कॉलेज के संजय गांधी, गांधी मेमारियल एवं सुपर स्पेस्लिटी अस्पताल की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। वेतन की मांग को लेकर अस्पताल स्टाफ काम बंद करके नारेबाजी कर रहे है।

सफाई कर्मी भी हड़ताल पर

मंगलवार को अस्पताल में सफाई का काम करने वाले कर्मचारी भी हड़ताल पर उतर आये। उन्होने सफाई का काम नही किये और अस्पताल के बाहर नारेबाजी करते रहे।

सफाई कर्मियो का कहना है कि शासन द्वारा निर्धारित वेतन उन्हे यह कह कर नही दिया जा रहा है कि वे ठेकेदार के कर्मचारी है। जबकि शासन साफ आदेश है कि 18 हजार रूपये उन्हे वेतन दी जानी चाहिये। उन्होने बताया कि 7500 रूपये के वेतन पर वे काम कर रहें है। उनकी मांग है कि उन्हे बकाया वेतन के साथ शासन द्वारा तय वेतन दिया जाय।

नर्सेस हड़ताल पर

ज्ञात हो कि प्रदेश सहित रीवा अस्पताल की नर्सेस लगातार चरण बद्ध आंदोलन करने के साथ ही स्वास्थ्य सेवा देना भी बंद कर दिया है। राज्यों की तरह एमपी के नर्सो को वेतन का लाभ दिये जाने सहित अन्य मांगे शामिल है।

Next Story
Share it