रीवा

रीवा : कारीगर से मारपीट कर दबंगो ने छुड़ा लिये बाइक और पैसे, न्याय के लिये पहुंचा एसपी कार्यालय

रीवा : कारीगर से मारपीट कर दबंगो ने छुड़ा लिये बाइक और पैसे, न्याय के लिये पहुंचा एसपी कार्यालय
x
रीवा (Rewa News) :  सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत घोघर मुहल्ले में स्थित घर में कारीगर से काम कराकर मजदूरी के पैसे देने की बजाय उनसे मारपीट कर बाइक और पैसे छीन लिये जाने का आरोप पीड़ित रामजी बढ़ई पिता बाबूलाल विश्वकर्मा निवासी भोलगढ़ थाना चोरहटा के द्वारा लगाया जा रहा है। 

रीवा (Rewa News) : सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत घोघर मुहल्ले में स्थित घर में कारीगर से काम कराकर मजदूरी के पैसे देने की बजाय उनसे मारपीट कर बाइक और पैसे छीन लिये जाने का आरोप पीड़ित रामजी बढ़ई पिता बाबूलाल विश्वकर्मा निवासी भोलगढ़ थाना चोरहटा के द्वारा लगाया जा रहा है।

पीड़ित का आरोप है कि कोतवाली का खान पुलिसकर्मी भी आरोपियों से मिला हुआ है और उस पर दबाव बनाते हुये झूठा मामला तैयार करवा रहा है। पीड़ित ने एसपी कार्यालय में पहुचं कर पुलिस कप्तान से कार्रवाई कर न्याय की गुहार लगाई है।

यह था मामला

पीड़ित रामजी बढ़ई ने एसपी को लिखित शिकायत में बताया है कि घोघर निवासी अजमत खान, छोटू खान एवं सनी खान के द्वारा उससे घर में काम करवाया गया। वह जब अपनी मजदूरी का पैसा मांगने लगा तो वे मारपीट करके उसके पास जो पैसे थें वह ले लिये तथा उसकी बाइक भी लूट लिये है।

पुलिसकर्मी पर धमकाने का आरोप

पीड़ित ने बताया कि कोतवाली में पदस्थ खान पुलिसकर्मी के द्वारा आरोपियो का पक्ष लेकर उसे न सिर्फ धमकाया जा रहा है बल्कि उस पर झूठा 20 हजार रूपये उधारी के पैसे लेने का दबाव बनाते हुये कागज में जबरन हस्ताक्षर करवाया जा रहा है। उन्होने पुलिस अधिकारियो से पूरे मामले में कार्रवाई की मांग की है।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story