रीवा

शराबियों पर चला Rewa प्रशासन का डंडा, चौराहे में खड़े होकर जाम छलका रहे थे

शराबियों पर चला Rewa प्रशासन का डंडा, चौराहे में खड़े होकर जाम छलका रहे थे
x
रीवा प्रशासन 
रीवा प्रशासन ने शराबियों के खिलाफ की कार्रवाई.

रीवा। शहर के चौक-चौराहों पर जाम छलका रहे पियक्कड़ों पर आबकारी विभाग ने न सिर्फ कार्रवाई की बल्कि अंड़ा ठेला सहित शराब दुकान के पास अन्य ठेला व्यापारियों को भी प्रशासन ने खदेड़ा है। दरअसल यह कार्रवाई कलेक्टर रीवा डॉ इलैयाराजा टी के आदेश एवम सहायक आबकारी आयुक्त,रीवा विक्रमदीप सांगर के निर्देश पर आबकारी टीम द्वारा की गई है।

यहां हुई कार्रवाई

आबकारी विभाग के टीम ने शुक्रवार की देर शाम शहर के समान नाका, पीटीएस चौराहा एवम झिरिया सहित अन्य स्थानों में हांका अभियान चलाया है। इस दौरान आबकारी विभाग अधिकारी और कर्मचारियों ने ठेला में खड़े संदिग्ध लोगो से पूछताछ करने के साथ ही उन्हे घर जाने की समझाइस दी तो वही लगे हुए ठेला आदि को हटाया है।

ज्ञात हो कि शाम होते ही शहर में जगह-जगह शराबियों की न सिर्फ महफिल सजती है बल्कि ठेला-गोमटियों की आड़ में वे शराब का सेवन खुलेआल करते नजर आ रहे है। इतना ही नही चार पहिया वाहनों में शराब के शौकिन सड़क के किनारे जाम छलका रहे है। शहर के कई ऐसे स्थान है जंहा चौक-चौराहों के साथ ही वाहनों में शराबखोरी की जा रही है और हर समय विवाद की स्थित निर्मित हो रही है।

यहां भी सजती है महफिल

शहर के मुख्य बाजार के साथ ही ढ़ेकहा ट्रांसपोर्ट नगर के सामने, कृषि कालेज मार्ग, बोदाबाग नीम चौराह मार्ग, अनंतपुर, विक्रमपुल, धोबिया टंकी, शिल्पी प्लाजा के पीछे न सिर्फ शराबियों की महफिल सजती है बल्कि शहर के बाईपास तथा एकांत क्षेत्रों में जमकर शराब खोरी हो रही है।

मैदान में उतरी आबकारी

शहर में शराबखोरी को लेकर कलेक्टर ने आबकारी विभाग को भी अब मैदान में उतारा है। ज्ञात हो कि पुलिस भी हांका अभियान चला रही है, लेकिन शहर की सड़कों से शराब की महफिल हट नही पा रही है। शायद यही वजह है कि अब आबकारी विभाग की भी मदद जिला प्रशासन ले रहा है। जिससे इस तरह की अव्यवस्था को शहर से हटाया जा सकें।

शहर में हुई कार्रवाई में आबकारी विभाग के उपनिरीक्षक अभिमन्यु पाठक, अभिषेक त्रिपाठी, आशीष शुक्ला एवम आरक्षक अमित सिंह,महेंद्र सिंह, उमाकांत तिवारी आदि शामिल रहे।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story