रीवा

REWA : ऑक्सीजन दुकानों में प्रशासन ने डाला छापा, भारी मात्रा में सिलेंडर जब्त

REWA : ऑक्सीजन दुकानों में प्रशासन ने डाला छापा, भारी मात्रा में सिलेंडर जब्त
x
रीवा (Rewa News) :  प्रशासन ने शहर के दो ऑक्सीजन दुकानों में औचक छापामार कार्रवाई करके सैकड़ो सिलेंडर जब्त किया है। प्रशासन के इस कार्रवाइ्र्र से ऑक्सीजन कारोबारियों में खलबली मच गई है।

रीवा (Rewa News) : प्रशासन ने शहर के दो ऑक्सीजन दुकानों में औचक छापामार कार्रवाई करके सैकड़ो सिलेंडर जब्त किया है। प्रशासन के इस कार्रवाइ्र्र से ऑक्सीजन कारोबारियों में खलबली मच गई है।

जानकारी के मुताबिक शहर के जयस्तंभ में संचालित विंध्य इंजीनियरिंग वर्कस एंव गुरूगोविंद काम्पलेक्स स्थित त्रिवेणी ऑक्सीजन दुकान में प्रशासन और पुलिस ही टीम पहुच कर जांच की है।

135 सिलेंडर जब्त

जानकारी के मुताबिक शहर के दो ऑक्सीजन प्रतिष्ठनों से प्रशासन की टीम ने जांच के दौरान लगभग 135 ऑक्सीजन से भरे हुये सिलेंडर जब्त करके दो दुकानों को सील कर दिया है।

जमाखोरी पर कार्रवाई

ज्ञात हो कि इन दिनों कोरोना सक्रमण के चलते सबसे ज्यादा ऑक्सीजन की जरूरत बीमार हो रहे मरीजों को पड़ रही है। यही वजह है कि शासन-प्रशासन गली-क्रूचो तक में ऑक्सीजन सिलेंडर की तलाश करने में जुटा हुआ है।

इसके पूर्व सतना प्रशासन ने इस तरह की कार्रवाई करके ऑक्सीजन सिलेंडर पकड़े थे तो वही अब रीवा प्रशासन भी इस जांच कार्रवाई में जुट गया है।

Next Story