रीवा

REWA : सड़क पर उतरा प्रशासन, ठेला व्यापारियों में चीख पुकार, गली क्रूचों तक प्रशासन ठेलों की करता रहा तलाश

REWA : सड़क पर उतरा प्रशासन, ठेला व्यापारियों में चीख पुकार, गली क्रूचों तक प्रशासन ठेलों की करता रहा तलाश
x
रीवा (Rewa News) :  गुरूवार को जिला प्रशासन, नगर-निगम और पुलिस की टीम सड़क पर उतरते ही ठेला व्यापारियों पर कहर बनी। जिसे गली कू्रचों तक में ठेला दौड़ाने वाले व्यापारियों में न सिर्फ चीख पुकान मच गई बल्कि वे अपने फल और सब्जी के आरजू- मिन्नत तक करते नजर आये।

रीवा (Rewa News) : गुरूवार को जिला प्रशासन, नगर-निगम और पुलिस की टीम सड़क पर उतरते ही ठेला व्यापारियों पर कहर बनी। जिसे गली कू्रचों तक में ठेला दौड़ाने वाले व्यापारियों में न सिर्फ चीख पुकान मच गई बल्कि वे अपने फल और सब्जी के आरजू- मिन्नत तक करते नजर आये।

फल-सब्जी के साथ ठेला भी किया जब्त

प्रशासन द्वारा चलाई गई कार्रवाई इतनी सख्त रही कि फल-सब्जी तो अपने वाहन में भरते ही रहे, कर्मचारी सीधे ठेला तक को ही अपने वाहन में उठा कर भर लिया।

गाली-कूचों तक पहुचा प्रशासन

कोरोना कर्फ्यू का पालन कर वाने के लिये प्रशासन की यह कार्रवाइ्र्र शहर के गली क्रूचों तक पहुची और ठेलों की तालाश वे करते रहे।

हुजूर तहसीलदार यतीन्द्र शुक्ला ने कहा कि लगातार समझाइस के बाद भी ठेला व्यापारियों के द्वारा कोरोना कर्फ्यू का उल्लघन करते हुये जंहा ठेले लगाये जा रहे है वही अनावश्यक भीड़ ठेला व्यापारी लगवा रहे है। जिसके चलते यह कार्रवाई की जा रही है।

Next Story