रीवा

रीवा: नियम विरुद्ध यात्री बसों पर की गई कार्यवाही, 25000 रूपए तक हुई वसूली

रीवा: नियम विरुद्ध यात्री बसों पर की गई कार्यवाही, 25000 रूपए तक हुई वसूली
x
जाँच में बसों पर कार्यवाही करते हुए 15 हज़ार रुपयों का चालान और 25 हज़ार रुपयों का मध्यप्रदेश का मोटरयान का कर वसूल किया गया।

Rewa RTO News: परिवहन विभाग द्वारा आर टी ओ रीवा के निर्देशन में हनुमना और रीवा में यात्री बसों की जाँच की। जाँच में बसों पर कार्यवाही करते हुए 15 हज़ार रुपयों का चालान और 25 हज़ार रुपयों का मध्यप्रदेश का मोटरयान का कर वसूल किया गया। इस समय मार्ग पर कोहरे और धुंध के चलते यात्रियों की सुरक्षा को देखते हुए परिवहन विभाग द्वारा बसों की जाँच का कार्य लगातार जारी है.

अत्यधिक ठंड और कोहरे के कारण मार्ग पर यात्रियों की सकुशल यात्रा के लिए विशेष जाँच अभियान माननीय कलेक्टर महोदय रीवा और मउगंज के आदेशानुसार जारी है ।

परिवहन स्टाफ़ के द्वारा चालको को कोहरे के कारण मार्ग पर एकदम सतर्कता पूर्वक वाहन चलाने की हिदायत दी गई और कहा गया कि मार्ग पर सवारी चढ़ाने और उतारने के लिए निश्चित स्थान का ही उपयोग करे और बस की पार्किंग लाइट के साथ इंडिकेटर का विशेष रूप से इस्तेमाल करे जिससे दुर्घटनाओं से बचा जा सके।आज की कार्यवाही परिवहन सुरक्षा स्क्वाड प्रभारी और प्रभारी चेकपोस्ट हनुमना के द्वारा अपने मातहत स्टाफ़ के साथ की गई।

Next Story