रीवा

सिरमौर CEO पर हमला करने वाले आरोपियों ने सरेंडर किया, कहा- कानून व्यवस्था के लिए यहां आए, अभय मिश्रा पैकारी करते हैं

सिरमौर CEO पर हमला करने वाले आरोपियों ने सरेंडर किया, कहा- कानून व्यवस्था के लिए यहां आए, अभय मिश्रा पैकारी करते हैं
x
सिरमौर जनपद सीईओ पर जानलेवा हमला करने का मामला- जनपद सीईओ एसके मिश्रा को पीटने वालों ने सरेंडर किया

REWA: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में गत दिनों सिरमौर जनपद सीईओ एसके मिश्रा पर प्रणघातक हमला करने वाले आरोपियों ने शनिवार को सरेंडर कर दिया। सरकारी अफसर को अधमरा कर देने का मामला ऑलमोस्ट सुलट गया. मजे की बात तो यह है कि जिन लोगों पर सरकारी अफसर पर जानलेवा हमला करने का आरोप है, वो यह कहकर आत्मसमर्पण कर रहे हैं कि हम पुलिस की कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए ऐसा कर रहे हैं. आरोपियों के आत्मसमर्पण करने पर भी सवाल उठ रहे हैं, मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सीईओ एसके मिश्रा को पीटने वाले आरोपियों ने जानबूझकर विश्वविद्यालय थाने में सरेंडर किया क्योंकि यहां के TI पार्टी नेता के खासमखास आदमी हैं.


नोट- ये न्यूज़ रीवा की लोकल मिडिया के अनुसार बनाई गई है, अपन लोग उसी के आधार में खबर लिखते हैं. इसी लिए हमें मारने की प्लानिंग हो तो प्लीज़ बक्श दीजियेगा। हम कहां जाएंगे रिपोर्ट लिखवाने, रीवा पुलिस से तो जस्ट अभी भरोसा उठा है, अपन किसी पार्टी से भी नहीं जुड़े हैं कि फटकार भर से काम चल जाए.

जनपद सिरमौर CEO को पीटने वाले आरोपियों ने सरेंडर किया

सिरमौर जनपद पंचायत सीईओ एसके मिश्रा पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपियों ने रीवा सिटी के विश्वविद्यालय थाने में जाकर सरेंडर किया है. जिनमे बनकुइयाँ के बीजेपी मंडल अध्यक्ष मनीष शुक्ल उर्फ़ सिद्धू और विनय शुक्ला हैं. मनीष शुक्ला को बीजेपी ने पार्टी पद से हटा दिया है. दोनों आरोपियों ने विवि ठाणे के TI विद्यावारिधि तिवारी के सामने सरेंडर किया है.

आरोपी ने कहा पूर्व सेमरिया विधायक शराब की पैकारी करते हैं

आरोपी मनीष शुक्ला ने सरेंडर करते वक़्त मिडिया से भी चर्चा थी, जहां उसने कहा- अभय मिश्रा (पूर्व सेमरिया विधायक) शराब की पैकारी करते हैं. अभय मिश्रा शराब की पैकारी करने वाला, जिसके मोबाइल लोकेशन की जांच हो जाए तो सारे अपराधियों का पता हो जाए, शराब की पैकारी करने वाला यह बयान दे रहे थे, उनके पीछे कांग्रेस के शहर-ग्रामीण अध्यक्ष भी थे. अभय मिश्रा ऐसा शातिर अपराधी है जिसके ऊपर दो-दो 307, 353, सरकारी अधिकारी के अपहरण का मुकदमा, दो बार जिला बदर जैसे केस हैं. मेरी अपील है अभय मिश्रा पर फिर से जिला बदर लगे ताकी रीवा में शांति कायम हो. यह बयान वह शख्स दे रहा था जिसपर सरकारी अफसर को जान से मारने के आरोप हैं.

आरोपी का सरेंडर कम भाषण वाला वीडियो देखिये


आरोपियों के सरेडंर में संदेह

रीवा की लोकल मिडिया रिपोट्स के अनुसार, जिस थाने में आरोपियों ने सरेंडर किया उस थाने के TI विद्यावारिधि तिवारी हैं. जब CEO पर हमला हुआ था तब TI अपनी पर्सनल कार से सेमरिया निकल लिए थे.आरोपियों को सेमरिया थाने में सुपुर्द कर दिया है.

Next Story