रीवा

रीवा: युवक की मौत पर हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

rewa news
x
मृतक युवक संदीप पाण्डेय पुत्र उमाकांत पाण्डेय निवासी नादन थाना नादन 22 वर्ष के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

रीवा: संजय गांधी अस्पताल(Sanjay Gandhi Hospital) में भर्ती रहे युवक की मौत पर परिजनों ने हत्या(Murder) का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। फिलहाल मृतक युवक संदीप पाण्डेय पुत्र उमाकांत पाण्डेय निवासी नादन थाना नादन 22 वर्ष के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि बीती रात युवक घायल अवस्था में अपने घर पहुंचा था। घर पहुंचते ही युवक बेहोश हो गया। परिजन गंभीर हालत में युवक को लेकर अमरपाटन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर गए। यहां भर्ती रहे युवक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। बताया गया है कि चिकित्सालय के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे युवक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे सर्जरी आईसीयू वार्ड(ICU Ward) रेफर कर दिया। बताते हैं कि यहां भर्ती रहे युवक की देर रात उपचार के दौरान मौत हो गई।

दो युवकों पर आरोप

परिजनों ने बताया कि घायल युवक ने मरने के पूर्व गांव के ही दो युवकों पर मारपीट करने का आरोप लगाया था। हालांकि मारपीट क्यों की गई इस संबंध में युवक द्वारा कुछ जानकारी नहीं दी गई। फिलहाल परिजनों द्वारा लगाए गए आरोपों में कितनी सच्चाई है इसका पता पीएम रिपोर्ट और पुलिस जांच के बाद ही चल पाएगा। परिजनों के अनुसार मारपीट के कारण युवक के सिर, पींठ और पैर में चोंट के निशान है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story