रीवा

रीवा: कट्टे के साथ पकड़ाया हत्या का आरोपी, थानों में दर्ज है आधा दर्जन से अधिक प्रकरण

Rewa MP News
x
Rewa MP News: अमहिया पुलिस ने हत्या के मामले में फरार शातिर बदमाश को पकड़ लिया है।

Rewa MP News: अमहिया पुलिस ने हत्या के मामले में फरार शातिर बदमाश को पकड़ लिया है। आरोपी युवक रोशन गुप्ता पुत्र विकास गुप्ता निवासी अमहिया को पुलिस ने पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। जहां से आरोपी को न्यायालय के आदेश के बाद जेल भेज दिया गया है। आरोपी के खिलाफ थाने में विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक युवक कट्टे के साथ सिरमौर चौराह टैक्सी स्टैण्ड के समीप घूम रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को घेराबंदी की धर दबोचा। युवक की तलाशी लेने पर पुलिस को उसके पास से कट्टा मिला। युवक के खिलाफ पुलिस द्वारा 25 बी आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

इन धाराओं के तहत दर्ज हैं प्रकरण

पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ अमहिया थाने में ही मारपीट, आर्म्स एक्ट के कुल चार प्रकरण पूर्व से दर्ज है। इसके अलावा सिविल लाइंस थाने में 2018 में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया था। 2021 में युवक के खिलाफ मारपीट, बल्वा का प्रकरण दर्ज किया गया था। इस प्रकार आरोपी के खिलाफ थाने में प्रकरण पंजीबद्ध है। पुलिस आरोपी का काफी समय से तलाश कर रही थी। बीते दिवस पुलिस ने पकड़ लिया।

वर्जन

कट्टे के साथ घूम रहे आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में 302 आईपीसी की तहत प्रकरण पूर्व से दर्ज है। इसके अलावा विभिन्न थानों में 9 आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध है। आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

शिवा अग्रवाल, थाना प्रभारी अमहिया

Next Story