रीवा

रीवा: गोलीकांड का आरोपी पकड़ाया, युवक के पैर में दागी थी गोली

रीवा: गोलीकांड का आरोपी पकड़ाया, युवक के पैर में दागी थी गोली
x
घटना में घायल युवक लहुलुहान हालत में विश्वविद्यालय थाना पहुंचा था, जिसे पुलिस ने उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल मैं भर्ती कराया। ज

रीवा। शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत निरालानगर पीएम आवास स्कूल के पास बीती शाम राज कुशवाहा के ऊपर गोली से फायरिंग करने वाला शातिर बदमाश सत्यम मोराई मध्यप्रदेश रीवा के हृदय में शिल्पी प्लाजा बी. ब्लाक में ने पुलिस के दबाव के चलते शुक्रवार की शाम सरेंडर कर दिया। जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहा- सुनी हुई थी, जिसके बाद गोलीचालन की घटना सामने आई।

घटना में घायल युवक लहुलुहान हालत में विश्वविद्यालय थाना पहुंचा था, जिसे पुलिस ने उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल मैं भर्ती कराया। जहां उसका उपचार चिकित्सकों द्वारा किया जा रहा है। मामले में विश्वविद्यालय थाना पुलिस अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश शुरू की।

थाना प्रभारी सहित पुलिस टीम आरोपी के घर में पहुंची जहां पूछताछ के लिए पहले प्रशांत तिवारी को थाना ले आई, दिनभर जब पुलिस उसके भाई को बैठाए रही तो फरार आरोपी पर दबाव बढ़ गया और उसने थाना पहुंचकर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। पुलिस अब पूरी घटना की हकीकत जानने पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Next Story