रीवा

रीवा: चाकू के साथ जिला बदर का आरोपी पकड़ाया, मारपीट-गुंडागर्दी समेत कई मामले दर्ज

रीवा: चाकू के साथ जिला बदर का आरोपी पकड़ाया, मारपीट-गुंडागर्दी समेत कई मामले दर्ज
x
बिछिया पुलिस ने जिला बदर के आरोपी को धारदार चाकू से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाश के खिलाफ बिछिया और कोतवाली थाना में 16 आपराधिक मामले पंजीबद्ध थे।

रीवा। बिछिया पुलिस ने जिला बदर के आरोपी को धारदार चाकू से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाश के खिलाफ बिछिया और कोतवाली थाना में 16 आपराधिक मामले पंजीबद्ध थे। जिला बदर के आदेश के बाद भी आरोपी शहर में था, जिसकी सूचना के बाद बिछिया पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। बिछिया थाना प्रभारी भूमेश्वरी चौहान ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा थाना क्षेत्र का कुख्यात अपराधी रजनीश विश्वकर्मा उर्फ जग्गा पिता स्व. रामप्रकाश विश्वकर्मा उम्र 29 वर्ष निवासी लक्ष्मणपुर थाना बिछिया को पकड़ा गया है। आरोपी के खिलाफ जिला दण्डाधिकारी ने 31 अक्टूबर 2023 को जिला रीवा एवं उससे लगे

जिसके चलते मरीज व उनके परिजनों का भटकना पड़ता है। घंटों लाइन में लगकर दवाओं के लिए मशक्कत करनी पड़ती है। बुधवार की ओपीडी में भी यही हाल रहा, दवाओं के लिए मरीज व उनके परिजनों को लंबी कतारों का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं, कई मरीज तो बिना दवा के ही वापस लौट गए और उनको बाहर मेडिकल स्टोर से दवाएं लेनी पड़ी।

सीमावर्ती जिले मऊगंज, सीधी, सिंगरौली, सतना की राजस्व की सीमाओं से एक वर्ष के लिए निष्कासित किया था। मुखबिर सूचना पर धोबिया टंकी के पास से धारदार लोहे का चाकू लहराते हुए आरोपी ने उसे गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 25वी आर्म्स एक्ट एवं राज्य सुरक्षा अधिनियम की धारा 14 अन्तर्गत अपराध पंजीबद्ध कर कार्रवाई की है। जानकारी दी गई कि उक्त कुख्यात पेशेवर अपराधी के विरुद्ध पूर्व से थाना बिछिया एवं शहर के थाना सिटी कोतवाली रीवा में वर्ष 2013 से अब तक लूटपाट, मारपीट, गुण्डागर्दी, शराब पीने के लिये जबरन पैसे मांगना व नहीं देने पर मारपीट करना, अवैध रूप से धारदार हथियार रखने जैसे भा.द.वि. के 08 माइनर एक्ट के 05, जा. फौ. कार्यवाही के 03 सहित कुल 16 प्रकरण पंजीबद्ध हैं।

Next Story