रीवा

रीवा: 30 शीशी कफ सिरप, पिस्टल, कारतूस एवं बाइक के साथ आरोपी पकड़ाया

rewa news
x
रीवा पुलिस ने पिस्टल, कारतूस और 30 शीशी कफ सिरप के साथ एक आरोपी को गिरफतार किया है।

Rewa MP News: सिटी कोतवाली पुलिस ने पिस्टल, कारतूस और 30 शीशी कफ सिरप के साथ एक आरोपी को गिरफतार किया है। आरोपी युवक दीपक ठाकुर पुत्र स्व. ददन सिंह निवासी बेलवा पैकान थाना रायपुर कर्चुलियान को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। जहां से युवक को न्यायालय के आदेश के बाद जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी कफ सिरप की खेप बेचने की फिराक में घूम रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को धर दबोचा। युवक के पास मौजूद बोरी की जब पुलिस ने तलाशी ली तो पुलिस को उसमें से अवैध कफ सिरप मिली। इसके अलावा युवक के पास से पुलिस को पिस्टल और कारतूस भी मिला है। इसी प्रकार एक अन्य मामले में भी सिटी कोतवाली पुलिस ने 30 शीशी कफ सिरप के साथ युवक को पकड़ा है। पकडे़ गए युवक बादशाल उर्फ बल्लू खान पुत्र समद खान 32 वर्ष निवासी धोबिया टंकी के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है। जब्त कफ सिरप की कीमत 38 सौ रूपए बताई गई है। आरोपी के खिलाफ थाने में पूर्व से ही एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज है।

दर्ज है दर्जनों प्रकरण

सिटी कोतवाली पुलिस ने बताया कि आरोपी शातिर बदमाश है। उसके खिलाफ थाने में जिले के विभिन्न थानों में एक दर्जन से अधिक प्रकरण दर्ज है। दो मामलों में तो सिटी कोतवाली पुलिस ही आरोपी की तलाश कर रही थी।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story