रीवा

Rewa Accident News: वृद्ध को बल्कर ने कुचला, ट्रैक्टर ने युवक को मारी टक्कर

Saroj Tiwari
27 Dec 2021 6:46 AM GMT
Rewa Accident News: वृद्ध को बल्कर ने कुचला, ट्रैक्टर ने युवक को मारी टक्कर
x
रविवार की शाम बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के सलैया मोड़ पर हुये हादसे में एक वृद्ध की मौत हो गई।

रीवा। रविवार की शाम बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के सलैया मोड़ पर हुये हादसे में एक वृद्ध की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर संजय गांधी अस्पताल भिजवाया। पुलिस दुर्घटना करने वाले वाहन को जब्त कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सलैया गांव निवासी महावीर कोल 72 वर्ष लौवा से साइकिल में सवार हो अपने घर की ओर जा रहा था। तभी सिरमौर की तरफ जा रहे बल्कर वाहन से ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वृद्ध साइकिल सहित दूर जा गिरा। वहीं बल्कर उसके सिर को कुचलते हुए निकल गया। जिससे वृद्ध की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई और जमा लगा दिया। किंतु पुलिस की समझाइस के बाद जाम खोल दिया गया। वहीं पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए भाग रहे वाहन को जब्त कर लिया है।

इसी तरह एक अन्य घटना में ट्रैक्टर की टक्कर लगने से बाइक सवार की मौत हो गई है। घटना सेमरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत कुल्लू गांव की बताई गई है। बताया गया है कि रामाश्रय साकेत 43 वर्ष निवासी कुल्लू बाजार से सामान लेकर घर जा रहा था जहां रास्ते में ट्रैक्टर चालक ने टक्कर मार दी। जिससे रामाश्रय गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे तत्काल ही अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

Next Story