रीवा

Rewa Accident News: आवारा मवेशियों से भिड़े बाइक सवार, 1 की मौत, 2 घायल SGMH रेफर

sidhi mp news
x
मऊगंज से शाहपुर की ओर जा रहे बाइक सवार युवक लालता ढाबा के पास आवारा मवेशियों से टकरा गए। जिसमें एक युवक की मौत पर ही गई।

Rewa Accident News: रीवा। मऊगंज से शाहपुर की ओर जा रहे बाइक सवार युवक लालता ढाबा के पास आवारा मवेशियों से टकरा गए। जिसमें एक युवक की मौत पर ही गई। वही दो युवक से घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए पहले खटखरी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। घायलों की हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद दो घयालों को संजय गांधी अस्पताल (SGMH) के लिए रेफर कर दिया गया है। दोंनों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

ढाबे के पास हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार गुरुवार रात करीब 9ः30 बजे बाइक पर सवार मुनेंद्र कोल, आशीष कोल और अमरीश कोल बाइक में सवार होकर मऊगंज से शाहपुर की ओर जा रहे थे। जैसे ही लालता ढाबा के पास पहुंचे कि वह मवेशियों से टकरा गए।

राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना

हादसे के तुरंत बाद राहगीरों ने जानकारी डायल 100 को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फौरन तीनो को लेकर अस्पताल पहुंची। एक युवक मुनेंद्र कोल की रास्ते में मौत हो गई। वही दोनों घायलों को खटखरी अस्पताल में इलाज के ले जाया गया। जहां उनकी हालत को देखते हुए एसजीएमएच के लिए रेफर कर दिया।

Next Story