रीवा

Rewa Accident News : आमने-सामने से भिड़ी बाइक, एक की मौत, दो घायल

Rewa Accident News : आमने-सामने से भिड़ी बाइक, एक की मौत, दो घायल
x
जिले के सेमरिया थाना के चकदही मोड़ के पास आमने -सामने से 2 बाइक आपस में टकरा गईं।

रीवा (Rewa Accident News) : जिले के सेमरिया थाना के चकदही मोड़ के पास आमने -सामने से 2 बाइक आपस में टकरा गईं। बाइक की जोरदार टक्कर से तीनों बाइक सवार सड़क पर जा गिरे। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं दो घायलों को गम्भीर हालत में इलाज के लिए सेमरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र (Semaria Community Health Center) ले जाया गया। जहां उनकी हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने संजय गांधी अस्पताल रीवा (Sanjay Gandhi Hospital Rewa) के लिए रेफर कर दिया।

चकदही मोड के पास हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार धारकुंडी से बाइक में सेमरिया आया सतेन्द्र लोधी पिता सौखीलाल उम्र 32 वर्ष सोमवार कारीब 7 बजे अपने घर वापस जा रहा था। वह जैसे ही चकदही मोड़ के पास पहुंचा सामने से आ रही बाइक से जा टकराया। दोनों बाइकों में टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार सड़क पर यहां-वहां दूर जा गिरे।

स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को सूचना

हादसे में घायल हुए तीनों युवक सड़क पर पड़े थे। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हे उठाया गया। साथ ही लोगां ने इस हादसे की सूचन सेमरिया पुलिस को दी। मौके पर एम्बुलेंस के साथ पहुंची पुलिस ने तीनों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सेमरिया पहुंची।

बताया जाता है कि डाक्टरों ने परीक्षण के बाद सतेन्द्र लोधी को मृत घोषित कर दिया। वहीं संतोष गौतम और प्रीतम विश्चकर्मा को रीवा के संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। एसजीएमएच के डाक्टर दोनों की हालत खतरे से बाहर बता रहे हैं। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना भेज दी है। वही दूसरे दिन मंगलवार को करीब 11 बजे युवक शव का पीएम उपरांत परिजनों को सौंप दिया गया है।

Next Story