रीवा

Rewa : टमस नदी में एक व्यक्ति ने लगा दिया छलांग,पानी में डूबने से हो गई मौत, घटना की यह है वजह

Rewa : टमस नदी में एक व्यक्ति ने लगा दिया छलांग,पानी में डूबने से हो गई मौत, घटना की यह है वजह
x
Rewa Tamas River News : जिले के जवा थाना (Jawa Police Station) अंतर्गत नगमा गांव (Nagma Gaon) निवासी रामसिया सोनी (Ramsia Soni) पिता बाबूलाल सोनी (Babulal Soni) 42 वर्ष की टमस नदी (Tamas River) में डूबने से मौत हो गई है। स्थानिय गोताखारो की मदद से मृतक का शव पुलिस ने नदी से बाहर निकाल लिया है। मर्ग कायम करके घटना की जांच कर रही है।

Rewa Tamas River News : जिले के जवा थाना (Jawa Police Station) अंतर्गत नगमा गांव (Nagma Gaon) निवासी रामसिया सोनी (Ramsia Soni) पिता बाबूलाल सोनी (Babulal Soni) 42 वर्ष की टमस नदी (Tamas River) में डूबने से मौत हो गई है। स्थानिय गोताखारो की मदद से मृतक का शव पुलिस ने नदी से बाहर निकाल लिया है। मर्ग कायम करके घटना की जांच कर रही है।

घर में हुआ था विवाद

बताया जा रहा है कि मृतक रामसिया का घर के सदस्यों से कहासूनी हो गई थी। वह घर से नाराज होकर निकला था। घर के लोगो ने पुलिस को बताया कि कुछ समय से वह चिड़चिड़ा हो गया था। उसे बात-बात में गुस्सा आ जाता था। गुस्से के चलते उसने यह कदम उठा लिया है।

लोगो को देखते ही लगा दिया छलांग

जानकारी के मुताबिक रामसिया टमस नदी के पास आत्महत्या के ईरादे से पहुचा था। आसपास मौजूद लोग उसकी मंशा का समझते हुये जब तक उसे पकड़ पाते कि वह नदी के गहरे पानी में कूद गया। नदी में पानी ज्यादा होने के कारण डूबने से उसकी मौत हो गई।

Next Story