रीवा

रीवा / ओव्हरब्रिज से हवा में लहराती हुई 50 फिट नीचे गिरी कार, दो घायल

Aaryan Dwivedi
26 April 2021 4:51 PM GMT
रीवा / ओव्हरब्रिज से हवा में लहराती हुई 50 फिट नीचे गिरी कार, दो घायल
x
रीवा (Rewa Accident News) :  शहर के चोरहटा थाना अंतर्गत रमकुई बाईपास स्थित ओवरब्रिज से अनियत्रित होकर एक कार नीचे गिर गई। जिससे कार में सवार दो लोग घायल हो गये है। घटना की जानकारी मिलने पर चोरहटा थाना की पुलिस मौके पर पहुची और घटना की जांच कर रही है।

रीवा (Rewa Accident News) : शहर के चोरहटा थाना अंतर्गत रमकुई बाईपास स्थित ओवरब्रिज से अनियत्रित होकर एक कार नीचे गिर गई। जिससे कार में सवार दो लोग घायल हो गये है। घटना की जानकारी मिलने पर चोरहटा थाना की पुलिस मौके पर पहुची और घटना की जांच कर रही है।

फिल्मी स्टाइल में हादसा

बताया जा रहा है कि कार मनगंवा से सतना की ओर जा रही थी। पूर्व विधायक एवं रीवा जिला पंचायत अध्यक्ष अभय मिश्रा के फार्म हाउस के पास स्थित ओवरब्रिज में कार फिल्मी स्टाइल में यह दुर्घटना घटी है।

कार 50 फिट उचांई से ब्रीज की रेलिंग को क्रास करके हवा में उछलती हुई नीचे गिर गई। घटना के कार के परखच्चे उड़ गये। वही पुलिस जांच कर रही है कि कार सबार कौन है और वे कहां जा रहे थे। हाईवे में हुई इस दु्रर्घटना के चलते मौके पर लोगो की भीड़ एकत्रित हो गई। माना जा रहा है कि कार तेज रफ्तार में थी। जिसके चलते यह हादसा हो गया।

Next Story