रीवा

रीवा: प्रधानमंत्री आवास योजना का पैसा निकाल कर जा रहे युवक से 25 हजार की लूट

रीवा: प्रधानमंत्री आवास योजना का पैसा निकाल कर जा रहे युवक से 25 हजार की लूट
x
रीवा: जिले के गढ़ थाना क्षे़त्र में बीते दिवस प्रधानमंत्री आवास योजना का पैसा निकाल कर जा रहे युवक से 25 हजार की लूट किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

रीवा: जिले के गढ़ थाना क्षे़त्र में बीते दिवस प्रधानमंत्री आवास योजना का पैसा निकाल कर जा रहे युवक से 25 हजार की लूट किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। फरियादी राजा कोल निवासी लहुरिया परासी द्वारा घटना की शिकायत थाने में कर दी गई है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

बताया गया है कि बीते दिवस युवक अपनी मां रूक्मणि कोल के साथ गढ़ स्थित इलहाबाद बैंक प्रधानमंत्री आवास योजना का पैसा निकालने आया था। साइकिल में सवार होकर वापस जाते हुए जैसे ही वह धाराविभा ब्रिज के समीप पहुंचा अचानक पीछे से आए अज्ञात बाइक सवार बदमाश युवक का बैग छीन कर चंपत हो गए। फरियादी के अनुसार बैग में 25 हजार रूपए थे। थाने पहुंचे फरियादी द्वारा चोरी की शिकायत थाने में कर दी गई है। बाइक सवार आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय कर दिया है। बताया गया है कि शीघ्र ही आरोपी पुलिस हिरासत में होंगे।

अब क्या होगा

फरियादी ने बताया कि जो रूपए आरोपी लूट ले गए हैं उस राशि से प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मेरा मकान बनना था। अब जबकि आरोपी रूपए लूट ले गए हैं तो फिर मेरा मकान कैसे बनेगा।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story