रीवा

रीवा: शादी समारोह में शामिल होने ससुराल जा रहे 2 युवक नहर में डूबे, हालत गंभीर

Umaria MP News
x
बैकुंठपुर थाना अंतर्गत तिलखन गांव की नहर में डूबे दो युवको को पुलिस ने निकाला.

रीवा। शादी समारोह में शमिल होने ससुराल जा रहे दो युवक अचानक नहर में जा गिरे और पानी में डूब रहे दोनों युवकों को स्थानिय लोगो की मदद से पुलिस ने नहर से बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना जिले के बैकुंठपुर थाना अंतर्गत तिलखन की बताई जा रही है।

बैकुंठपुर थाना प्रभारी प्रभारी आरके मिश्रा ने बताया कि गुरुवार की रात करीब 10 बजे जोडौरी निवासी अरविंद पाण्डेय अपने दोस्त लकी पाण्डेय के साथ मझियार स्थित ससुराल जा रहे थे। रास्ते में तिलखन नहर से गुजरते समय ब्रिज के पास गिर गए। देखते ही देखते दोनों युवक डूबने लगे। तभी राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने बचाई जान

थाना प्रभारी ने बताया कि रात में पुलिस टीम गस्त में थी। इसी ग्रामीणों ने इसकी सूचना उन्हे दी। वे मौके पर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुचे और हादसा देख नहर में पुलिस के जवानों ने छलांग लगाकर दोनों को बचा लिया। पुलिस के मुताबिक अरविंद पाण्डेय के शरीर में पानी ज्यादा पहुचने के कारण उसकी हालत नाजुक हो गई थी। ससुराल जा रहे थे युवक

नशे के हालत में गिरने की आशंका

बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुए दोनों साली की शादी में मझियार गांव जा रहे थे। माना जा रहा है कि दोनों युवक ने शराब पार्टी की थी। बताया जा रहा है कि रात में वे शराब पार्टी करने के बाद वापस शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे और रास्ते में वे हादसे का शिकार हो गए।

Next Story